सेक्स क्लिनिक जयपुर | Sex clinic in Jaipur

गुलाबी शहर के नाम से जाना जाने वाला शहर जयपुर तीन और से अरावली पर्वतमाला से घिरा है. यह शहर अपनी इमारतों, खूबसूरत संस्कृति और महान इतिहास के लिए जाना जाता है. किले और महल यहां आपको खूब मिलेंगे. यहां लोग देश विदेश से हर साल घुमने आते है.

मेरा जन्म यही हुआ और इस शहर से इतना प्यार मिला कि कभी छोड़ कर जाने का मन ही नहीं हुआ. स्कूल फिर कॉलेज सब यही चला.

हाल ही में मुझे पता चला कि एक क़रीबी मित्र की शादी होने वाली है. उसकी होने वाली बीवी भी हमारे साथ ही कॉलेज में थी. दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं तो काफी खुश थे. जैसे ही मुझे ख़बर मिली तो मैंने फटाफट उन्हें घर आने के लिए कह दिया.

दोनों जयपुर में ही रहते हैं तो कोई आनाकानी भी नहीं हुई.

अगले वीकेंड पर दोनों लोग आ गए. मेरी बीवी ने दोनों के पसंद का खाना बनाया था. बातें काफी लंबी चली और कॉलेज की गलियों में फिर से एक बार हम सब घुमने लगे. रात होते होते मैंने और दोस्त ने कहा कि चलो जरा बाहर टहल आएं. वो भी मान गया.

चलते चलते हम एक छोटी सी दुकान पर कोल्डड्रिंक पीने के लिए बैठ गए.

“सुन यार! मुझे कुछ बात करनी है तुमसे. तुम मजाक नहीं बनाना मेरा बस” एकदम मायूस सी सकल बना कर वो बोला.

मैं अचानक से परेशान हो गया, कि अभी तक तो सब ठीक था, ये अचानक इतना दुखी कैसे हो गया.

मैंने पूछा,” क्या बात है? सब सही तो है. तुम दोनों का कोई झगड़ा तो नहीं हुआ ना?”

“अरे नहीं यार, बात जरा कुछ और है.” उसने कहा.

अब उसकी आवाज़ की गंभीरता देख कर मैं भी जरा परेशान हो गया.

मैंने उसे कहा,” देखो!  हॉस्टल में रहते हुए सब उतार-चड़ाव देखें है साथ में तू बिंदास हो कर सब बता.”

दरअसल उसकी समस्या ये थी कि कुछ दिन से उसने महसूस किया कि उसे लिंग खड़ा होने में परेशानी हो रही थी. जयपुर में डॉक्टर को दिखाया तो इलाज की फीस बताई 70,000 रूपए. शादी की टेंशन और खर्चें और ऊपर से ये मुसीबत.

मैंने उसे एकदम से बोला,” ऐसी कोई चीज है जो आजतक मैं हल नहीं कर पाया. भूल गया कॉलेज में भी तेरी सारी समस्या का हल मैं ही निकालता था.”

“अरे! तूने मुझे पहले ही क्यों नहीं बता दिया सब. अभी तक सब हल भी हो गया होता. तुम्हें डॉक्टर नहीं फ़ोन की ज़रूरत है.” मैंने उसे थोड़ा सहज करते हुए कहा.

वो चौंक गया.

मैंने फटाक से उसके हाथ से उसका ही फ़ोन लिया और सर्च में लिखा 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) और सबसे ऊपर दिखा यह लिंक.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

क्लिक करते ही एक पेज खुला और फ़ोन उसकी तरफ करते हुए कहा कि यही है तेरी सारी समस्याओं का समाधान. मैंने फ़ोन उसके हाथ में दे दिया. वो बोला ये तो दिखा रहे हैं कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है,

“कुछ सवाल के जवाब देने के लिए कह रहे हैं.” ऐसा बोल कर वो जवाब टाइप करने लगा.

मेरा दोस्त शुरू हो गया. उसे खुद यकीन नहीं हुआ कि मात्र दस मिनट के अंदर-अंदर सारे सवालों के जवाब देते ही उसे इलाज की सारी जानकारी भी मिल गई. उसके बाद हम बात ही कर रहे थे कि अगले 10-15 मिनट में ही उसे डॉक्टर का फ़ोन आ गया. डॉक्टर से बड़ी ही सहजता से उससे कुछ सवाल पूछे. जब खर्चे का पता चला तो मात्र, 3,700 रुपए!

उसके बाद वहीं से बड़े ही सही दामों में दवाई भी ऑर्डर कर दी गई.

मैंने हंसते हुए उसे कहा,” अब तो परेशान नहीं हो ना तुम. एक एक कोल्डड्रिंक और हो जाए फिर?

दो दिन के अंदर ही घर पर ही दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत भी गई. उसने बड़ा खुश हो कर मुझे फ़ोन पर बताया.

तो मित्रों अगर कभी भी आप "सैक्स डॉक्टर इन जयपुर" सर्च कर रहे हो, तो परेशान होने के बजाए अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना परेशानी के बात तो होगी ही साथ ही सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!

Any question about sex, answered by those who should have the answers. Absolutely free!
Call now
1800-121-9555