Sex Clinic in Panipat | सेक्स क्लिनिक पानीपत

पानीपत हरियाणा राज्य का एक ऐसा जिला है जिसका इतिहास की दृष्टि से बहुत ज्यादा महत्व है. लोककथाओं की माने तो पांडवों द्वारा बसाये गए पांच शहरों में से एक यह भी था. कहानियों में इसी लिए इसका नाम पांडूप्रस्थ था.

इसके अलावा ये शहर पानीपत की तीन लड़ाईयों के लिए भी जाना जाता है. शिक्षा और स्वास्थ्य के नजरिये से शहर काफी बेहतरीन है. साथ ही दिल्ली के करीब होने के कारण यहां का महत्व लोगों के लिए और बढ़ जाता है.

मेरा जन्म प्र पालन पोषण इसी शहर में हुआ. उसके बाद पिताजी ने यही एक अच्छा घर देख 2 साल पहले मेरी शादी कर दी.सब अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक से कुछ दिन पहले मानो किसी की नज़र ही लग गई.

शादी के 2 साल हो गए हैं इसलिए काफी समय से कोशिश चल रही है कि परिवार को आगे बढ़ाया जाए पर क्या करें इनको कुछ समस्या हो गई है शायद. कई डॉक्टर, नीम-हकीम सबके चक्कर लगा लिए हैं परेशानी है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. छः महीने के अंदर अंदर पैसा पानी की तरह बहा है पर हल कोई नहीं.

दरअसल समस्या है कि मेरे पति का लिंग खड़ा होने में परेशानी हो रही है. डॉक्टर को चेक करवाया तो उनका कहना है कि इनके लिंग की नसें कमजोर हो गई है. एक तो समस्या ऐसी है कि किसी को बताते भी हिचक होती है, पर कहते हैं ना कोई तो होता है जो आपकी सारी तकलीफ़ सुन लेता है. मैंने भी एक दिन दुखी होकर अपनी बड़ी बहन को फ़ोन लगाया.

उसने जब पूछा कि कैसी हो, बस वहीं मेरी तो रुलाई छुट गई. एक didi ही हैं शायद जिन्हें मैं ये फिर भी बता सकती थी.

"क्या हुआ? मुझे बता, हो सकता है मैं कुछ हल बता दूं", उसने थोड़ा परेशान होकर कहा.

"क्या बताऊं दीदी, इनको कुछ तो परेशानी हो गई है. इतने दिन से कोशिश कर रहे हैं कि परिवार आगे बढ़े. ये ना जाने कितने क्लिनिक्स के चक्कर काट चुके हैं, लाखों रूपए खर्च हो चुके हैं पर", कहते-कहते मैं चुप हो गई.

फिर थोड़ी हिम्मत कर दीदी बोली,” तुम बताओगी नहीं तो हल कैसे निकलेगा.”

मेरा गला भर आया था और मैं इतना ही कह पाई कि दीदी मां को कुछ ना कहना. उसके बाद मैंने भरे गले से ही उन्हें सब सुनाया.

उसने फटाक से मुझे कहा," अरे पगली! मुझे पहले क्यों नहीं बताया. तुझे पता है कुछ रोज पहले मेरे ननदोई को भी इसी तरह परेशान थी. बड़े-बड़े सेक्स क्लिनिक के चक्कर काटने के बाद इलाज मिला मोबाइल फ़ोन में".

मैं थोड़ा अचंभित हो गई. फ़ोन में कैसे भला इलाज होगा.

दीदी बिना रुके आगे बोली, " www.misters.in पर जाना, वहां पर अपने आप सब हल मिल जाएगा".

मैंने फटाफट फ़ोन में वेबसाइट खोली, एक पेज खुला और पता चला कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, वेबसाइट पर कुछ सवालों का जवाब देना था.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

जैसी ही पतिदेव घर आए तो मैंने उन्हें वेबसाइट खोल कर दी. 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) डालने पर सबसे ऊपर ही आता है ये लिंक.

उन्होंने अनमने से मन से सवालों के जवाब देना शुरू किया और बोले, " ऐसे वेबसाइट से इलाज होता है क्या भला".

आपको यकीन नहीं होगा दस मिनट के अंदर अंदर कुछ सवाल पूछने के बाद इलाज के बारे में सारी जानकारी भी मिल गई. करीब 10-15 मिनट ही हुए होंगे कि एक डॉक्टर का फोन भी आ गया. उन्होंने बड़ी ही सहजता  से दो-तीन सवाल पूछे और काम पूरा हो गया. साथ ही वहीं से सही दाम पर दवाइयां भी ऑर्डर कर दीं. कुल खर्च भी 3,700 रुपये आया. मुझे और मेरे पति को अभी भी मानो यकीन नहीं हो रहा था.

दो दिन में घर पर दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत मानो गायब ही हो गई. मैंने कुछ दिन बाद अपनी सहेली को फ़ोन कर शुक्रिया कहा.

तो मेरा यही कहना है कि अगली बार अगर आप "सेक्स डॉक्टर इन पानीपत" सर्च कर रहे हो, तो कहीं भी जाने से पहले अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना किसी परेशानी और बड़े ही सही दाम में इलाज़ हो जाएगा!

Any question about sex, answered by those who should have the answers. Absolutely free!
Call now
1800-121-9555