सेक्स क्लिनिक सूरत | Sex Clinic in Surat

हीरा नगरी के नाम से जाना जाने वाला सूरत शहर सिर्फ गुजरात ही नहीं बल्कि देश विदेश हर जगह बहुत फेमस है. बहुत से पुराने लेखकों ने इस शहर के बारे में अपनी किताबों में जिक्र किया है. पुर्तगाली, डच, मुगल और अंग्रेज सभी यहां  की शरणस्थली रहा सूरत पंद्रहवी सदी से ही उद्योगनगरी माना जाता है. ईस्ट इंडिया कंपनी ने 1612 में प्रथम वेयरहाउस भी यहीं स्थापित किया था.

सूरत को गुजरात का एक प्रमुख औद्योगिक शहर है. तापी नदी इसी शहर के बीच से होकर गुजरती है. यह सिटी मुख्यत: कपड़ा उद्योग और डायमंड कटिंग-पोलिशिंग के लिए प्रसिद्ध है, इसलिए इस शहर को सिल्क सिटी और डायमंड सिटी के नाम से भी जाना जाता है.

मेरी भी यहां एक छोटी सी दुकान है. परिवार के साथ सुख से रहता हूं. बचपन से यहां रहा हूं. मेरा छोटा भाई मुंबई में नौकरी करता है. हम दोनों में केवल डेढ़ साल का ही अंतर है इसलिए रिश्ता एकदम दोस्तों जैसा है.

हर बार वो छुट्टी में घर आता है पर इस बार उसने आने से मना कर दिया.

इस बार जब मैं आई तो छोटी बहन ने आने से मना कर दिया. कहा थोड़ी परेशान हूं.

मैं परेशान हो गया और मैंने फटाफट उसे फ़ोन किया.

“ अरे! क्या हुआ? मां कह रही है तुम घर नहीं आ रहे हो. सब ठीक तो है ना?” मैंने उससे पूछा

“भैया! मुझे कुछ बताना है आपको. मुझे कुछ तो दिक्कत हो गई है. मैं बड़ा परेशान हूं.” उसने रुआंसे गले से एक ही सांस में सब कह दिया.

मैं कुछ कहता उससे पहले ही बोला कि कई डॉक्टरों को दिखा लिया है. इलाज भी चला पर कोई हल नहीं दिख रहा है. इतना खर्चा हो चुका है कि पूछो मत.

मैंने कहा,” अरे! तुम मुझे समस्या नहीं बताओगे तो हल कैसे मिलेगा. जरा बताओ तो, क्या पता मेरे पास कोई रास्ता हो.”

दरअसल समस्या ये निकली कि उसका लिंग खड़ा होने में तकलीफ हो रही है. डॉक्टर का कहना है कि लिंग की नसें कमजोर हो गई है. इलाज का खर्चा भी बहुत ज्यादा लग रहा था. वो कई डॉक्टर के चक्कर काट चुका था पर असर नहीं हो रहा था.

मैंने फटाक से उसे कहा," तुमने पहले क्यों नहीं बताया? कब से अकेले ही परेशान हो रहे हो. तू अपने वो बचपन के दोस्त राकेश को जानता है ना? उसके साथ भी यही समस्या हुई थी पिछले साल. बड़े-बड़े सेक्स क्लिनिक के चक्कर काटने पर भी कुछ नहीं हुआ और उसके बाद किसी ने एक वेबसाइट बताई www.misters.in   तुम फ़ोन पर वो खोलो, सारा हल मिल जाएगा."

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

वो थोड़ा अचंभित हो गया. फ़ोन में कैसे भला इलाज होगा.

उसने फटाफट फ़ोन में वेबसाइट खोली, एक पेज खुला और पता चला कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, वेबसाइट पर कुछ सवालों का जवाब देना था.

वो भी डॉक्टर के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुका था तो वो शुरू हो गया सवालों के जवाब देने में.

उसको ही यकीन नहीं हुआ कि दस मिनट के भीतर ही सब सवालों के जवाब भी दे दिए गए और साथ ही इलाज से जुड़ी सभी तरह की जानकारी भी मिल गई. करीब 10-15 मिनट ही हुए होंगे कि एक डॉक्टर का फोन भी आ गया. उन्होंने बड़ी ही सहजता  से दो-तीन सवाल पूछे और काम पूरा हो गया. साथ ही वहीं से सही दाम पर दवाइयां भी ऑर्डर कर दीं.

कुल खर्च भी 3,700 रुपये आया. मुझे और मेरे पति को अभी भी मानो यकीन नहीं हो रहा था.

दो दिन में घर पर दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत मानो गायब ही हो गई. जल्दी ही वो घर आया और मुझे शुक्रिया कहने लगा.

तो मेरा यही कहना है कि अगली बार अगर आप "सेक्स डॉक्टर इन सूरत" सर्च कर रहे हो, तो कहीं भी जाने से पहले अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना किसी परेशानी के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!

Any question about sex, answered by those who should have the answers. Absolutely free!
Call now
1800-121-9555