मिस्टर्स! सेक्स ज्ञान बढ़ाना है और नए तरीके सीखने हैं, तो जरूर सुनें ये पॉडकास्ट

‘थ्रिल’ किसी भी तरह से मिल सकता है, कुछ सुनकर या कुछ देखकर। अगर आपको कुछ अच्छा सेक्सुअल पॉडकास्ट सुनने को मिले तो इससे बेहतर क्या है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें पढ़कर या सुनकर ज्यादा इरोटिक महसूस होता है। इसलिए बहुत से ऐसे सेक्स पॉडकास्ट हैं जहां आपको एक्सपर्ट भी मिलते हैं, कहानियां भी हैं और सेक्स टिप्स भी। आप शादीशुदा हैं, रिश्ते में हैं, अभी अभी दिल टूटा है या सेक्सुअल लाइफ में कुछ एडवेंचर करना चाहते हैं, आपको सब मिलेगा। आइए जानते हैं कौन से पॉडकास्ट आप सुन सकते हैं।


बावडी स्टोरीटेलिंग:

जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक स्टोरीटेलिंग पॉडकास्ट है जिसमें लेखक, अभिनेता, कवि, कॉमेडियन और यहां तक कि सामान्य लोगों को भी अपनी कहानी साझा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। मेरा मतलब उनकी हॉर्नी कहानियों को साझा करना है! ये कहानियाँ न केवल रोमांचकारी हैं, बल्कि बेहद मजेदार भी हैं। ईमानदारी से सेक्स पर अपनी कहानियों के बारे में लोगों को सुनकर अच्छा लगता है। हालाँकि आपको यहाँ कोई इंस्ट्रक्शन नहीं मिलेगा, फिर भी आप दूसरों को सुनने और उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों से बहुत कुछ सीखते हैं। आप एपिसोड 37 के साथ कोशिश कर सकते हैं; प्यार अंधा नहीं है।


सेक्स पॉडकास्ट की साइंस:

जहाना वर्नगल्लोवा जो एक न्यूयॉर्क-आधारित सेक्स शोधकर्ता (PhD) और शिक्षक हैं, द्वारा होस्ट किया गया, यह शो सेक्स के आस-पास कई जानेमाने मिथ्स का भंडाफोड़ करता है, जिन्हें वास्तव में जीवन बर्बाद करने के लिए जाना जाता है। हर हफ्ते, शो पर, वर्नगल्लोवा और को-होस्ट जो पर्डविला द्वारा एक सेक्स वैज्ञानिक को आमंत्रित किया जाता है। सबसे अच्छी बात है कि सब कुछ अतिथि द्वारा स्वयं वैज्ञानिक तरीके से समझाया जाता है। यह निश्चित रूप से एक ऐसा शो है जिसे देखना ज़रूरी है।


शेमलेस सेक्स:

एमी बाल्डविन और अप्रैल लैम्पर्ट द्वारा को-होस्ट किया गया यह शो आपको सेक्स के बारे में बहुत कुछ सिखाता है, जो शायद आप नहीं जानते होंगे। अगर आपकी सेक्स को लेकर जानकारी कम है या आपको लगता है कि आप जो आप देख रहे हैं वही सही है , तो यह सुनने के लिए सही पॉडकास्ट है। ये मास्टरबेशन को ले कर खुल कर बात करते हैं। साथ ही आप कैसे बेहतरीन सेक्स कर सकते हैं इसके बारे में भी बात की जाती है।


सेक्स विथ स्ट्रेंजर:

यह एक बहुत बेहतरीन पॉडकास्ट है, जहां आप विभिन्न सांस्कृतिक लेंसों के माध्यम से सेक्स को देखते हैं। इसके होस्ट क्रिस सोवा दुनिया भर में घूमते हैं। उनके विषय काफी अलग और विविध हैं जैसे कि यौन राजनीति, सेक्स पार्टी, टोक्यो के लव होटल आदि। यदि आप एक वैश्विक विविधता के दृष्टिकोण से सेक्स देखना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा सेक्स पॉडकास्ट है।


मैनहोर पॉडकास्ट:

यदि आप अपने पिछले रिश्तों और सेक्सुअल लाइफ पर अटके हुए हैं और सोच रहे हैं कि क्या हुआ, क्या नहीं हुआ, और क्यों हुआ, तो आपको ये ज़रूर सुनना चाहिए। यह शो बिली प्रोसीडा द्वारा होस्ट किया जाता है। उन्होंने यह शो शुरू किया क्योंकि वह वास्तव में यह जानना चाहते थे कि लड़कियां क्यों उनके साथ सोएंगी, फिर भी उन्हें डेट नहीं करेंगी! हालांकि इस शो में पहली गर्लफ्रेंड का इंटरव्यू और संबंध पोस्टमॉर्टम शामिल हैं, लेकिन इसमें पोर्न कॉपीराइटर जैसे विभिन्न प्रकार के नए और दिलचस्प विषय भी शामिल हैं! सुनने के लिए एक रोमांचक एपिसोड होगा जिसमें वह एक हैंडजोब करते समय एक मालिश करने वाले के साथ अपने इंटरव्यू के बारे में बताता है!


टर्न मी ऑन:

यह एक ऐसा शो है जो दूसरों से अलग है जो शादी और रिश्तों को थोड़ा रूढ़िवादी मानता है। इस शो को एक कपल जेरेमी और ब्रायड चलाते हैं, जो खुद को एक विवाहित, पाली कपल्स कहते हैं! वो एपिसोड दिलचस्प हैं, जिसमें सेक्स और विकलांगता, लिंग बाइनरी और थ्रीसम भी शामिल हैं!


Any question about sex, answered by those who should have the answers. Absolutely free!
Call now
1800-121-9555