सेक्स के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले तरीकों में ओरल सेक्स महत्वपूर्ण है। अपनी महिला पार्टनर को सुखद आनंद देने के लिए ज्यादातर कपल्स ओरल सेक्स करते हैं। हालांकि महिला हो या पुरुष, देर तक ओरल करना एक कठिन काम है। मगर आपको सही तरीका पता हो, तो बेहद कम समय में भी आप अपने साथी को चरम सुख तक पहुंचा सकते हैं।

कीविन मेथड ओरल सेक्स का एक बहुत ही एक्साइटिंग और प्रभावशाली तरीका है। इसके बारे में कहा जाता है कि इसे करने से आपकी महिला साथी बहुत जल्दी क्लाइमेक्स पर पहुंच जातीं हैं और चरम सुख अनुभव कर सकती हैं।

सेक्स थेरेपिस्ट के अनुसार इसे करने से 60 परसेंट से ज्यादा महिलाएं 3 मिनट में ही तेज और बहुत गहरा ऑर्गेज़्म पा जाती हैं। फीमेल को ओरल सेक्स देने में कुछ बातें समझना आवश्यक है जैसे, कितना प्रेशर यूज़ करना है? कहाँ करना है? और अपनी गति और रिदम को लगातार कैसे बनाए रखना है। अक्सर इस जॉब में ओरल करने वाला व्यक्ति थकने लगता है और गति धीमी पड़ जाती है। इन्हीं सारी बातों का सही जवाब कीविन मेथड है।


कैसे करें?

रेगुलर ओरल सेक्स में जहां आप ओरल के लिए दोनों पैरों के बीचों बीच आते हैं, वहीं कीविन मेथड में आपको एक बगल में आकर अपनी इंडेक्स फिंगर और थंब को क्लिटोरिस के दोनों ओर करके इनके मदद से क्लिटोरिस को थोड़ा उठा हुआ और स्थिर रखना पड़ता है, इसके बाद वुल्वा को ऊपर नीचे लिक करने की जगह, एक एक करके दाएं और बाएं तरफ से होकर सीधे क्लिटोरिस हुड को लिक करें। इस तरह से करने पर पारंपरिक तरीकों की अपेक्षा क्लिटोरिस का ज्यादा हिस्सा उत्तेजित होता है।


पोजीशन

एक्सपर्ट्स का कहना है, कि इसे करने के लिए नीचे की तरफ से जाने की बजाय, थाइस के ऊपर से  (बगल में बैठकर या लेटकर) पहुंच बनानी चाहिए। साथ ही अपने दूसरे हाथ की एक या दो फिंगर्स को पेरिनियम (वेजिना और ऐनस के बीच का हिस्सा) पर रखना चाहिए। ऐसा करने से आप फीमेल बॉडी में होने वाले मसल्स के संकुचन को फील कर पाएंगे। जब आपको लगने लगे कि आपकी पार्टनर ऑर्गेज़्म के नज़दीक हैं, तो अपनी जीभ को क्लिटोरिस के हेड की तरफ और ज्यादा एक्टिव करें| यह एक आजमाया हुआ और भरोसेमंद मेथड है, फिर भी इसका असर हर एक व्यक्ति में अलग अलग होता है। हमारी सलाह है, कि आप इसे ट्राई करें और आनंद उठाएं।

kivin-method-sex