आजकल के मॉडर्न जमाने में पहले जैसा नहीं रहा कि लड़का लड़की मिले और वो एक दूसरे का हाथ पकड़ने में भी कई मुलाकातें लगा दे. आजकल सेक्स जैसी चीज फटाफट होती है. बस एक राईट स्वैप और उबर की सवारी. अब डेटिंग का तरीका कितना ही बदल गया हो, पर औरतों का बदबूदार पेनिस को लेकर परहेज़ आज भी वैसे का वैसा ही है. कोई लड़की नहीं चाहेगा कि आप जैसे ही काम शुरू करें बदबू ही बदबू फ़ैल जाए.


लड़कों को शायद बात की गहराई समझ में ना आए, पर यहां पर बना बनाया काम बिगड़ सकता है.हमेशा अच्छे से नहाना धोना ही काफी नहीं है, कभी कभी आपको झटपट लागू होने वाले तरीके भी पता होने चाहिए.


जब भी मौका मिले पेनिस ज़रूर धोएं– पेनिस को साफ़ रखने का सबसे असरदार तरीका है कि जब भी मौका मिले इसे धोना ना भूलें. नहीं, नहीं यहां पूरी तरह से नहा कर साबुन से धोने की बात नहीं हो रही है, बल्कि बस पानी से धो कर साफ़ कर लेने की बात है.इससे पेनिस पर से बैक्टीरिया दूर रहते हैं और स्मेल नहीं आती है.


एसेंशियल ऑइल का करें इस्तेमाल– ये शायद आपको थोड़ा अजीब लगे. वाशरूम जाने के बाद पानी से धो कर अगर आप पेनिस पर कुछ बूंद एसेंशियल ऑइल की लगते हैं तो यकीन मानिए आप बदबू से कोसों दूर रहेंगें.इसकी सबसे खास बात है कि एसेंशियल ऑइल की खुशबू कभी भी आपकी बॉडी की स्मेल से नहीं मिलती है. पर ध्यान रखें कि एसेंशियल ऑइल को इस्तेमाल करने से पहले उसे कैरियर ऑइल से मिलाना ना भूलें.


नारियल तेल की मालिश करें - नारियल का तेल कभी भी स्किन पर सूखापन नहीं आने देता है. साथ ही इसमें एंटीबैक्टीरियल गुण होते हैं जो पसीने से होने वाली बदबू से बचाता है.


वेट वाइप्स का इस्तेमाल करें– और एक बेहतरीन तरीका है की वाइप्स का इस्तेमाल करें.अलोएवेरा या टी ट्री ऑइल बेस वाले वाइप्स इसके लिए बहुत अच्छे रहते हैं.


बेबी पाउडर कर सकता है चमत्कार- अगर आप अपने पेनिस को बार बार गीला नहीं करना चाहते हैं, और आप वाइप्स भी नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं तो इन सबका एक ऑप्शन है बेबी पाउडर.ये स्किन से पसीने को सोख लेता है जिससे आपका पेनिस गंदा स्मेल नहीं करता है.  मिस्टर, बात ये हैं कि पेनिस की स्मेल आपके लिए सेक्स, ऑरल सेक्स के चांस तो कम करती ही है साथ ही ये बैक्टीरिया और इन्फेक्शन का भी कारण बन सकती है.

नीचे पसीना आना गलत नहीं है, गलत है उसके बारे में कुछ ना करना.इसलिए ज़रूर ध्यान रखें कि आप पेनिस का भी उतना ही ध्यान रख रहे हैं जितना बाकि शरीर का .