Perform (30 Capsules)

Based on 20 reviews

Misters.in परफ़ॉर्म एक अनोखी आयुर्वेदिक औषधि है जो आपके क्लाइमैक्स की अवधि को बढ़ाने में मदद करती है। इसमें 15 आयुर्वेदिक जड़ी बूटियाँ हैं—जैसे कि केसर, कौंच बीज और अश्वगंधा—जो आपके खून के प्रवाह को बेहतर करती हैं और उन मांसपेशियों को शक्तिशाली बनाती हैं जिनसे आप जल्दी क्लाइमैक्स होने को रोक सकें। इसके नियमित उपयोग से आपकी सैक्स लाइफ़ ज़्यादा आनन्दमय बनती है।
799

परफ़ॉर्म के फ़ायदे  

जीवन के कई पहलुओं की तरह, सैक्स-लाइफ़ भी कई बार स्ट्रैस की वजह से कुछ फीकी पड़ने लगती है।आयुर्वेद में अश्वगंधा को स्ट्रैस का असर कम करने के लिए कारगर माना गया है। 

साथ ही साथ गोक्षुरा के कई फ़ायदों में से एक है कि इससे खून का प्रवाह बेहतर होता है, और सैक्स से जुड़ी कई मासपेशियों को शक्ति मिलती है, जो आपके अनुभव को और आनन्दमय बनती हैं।


इस्तेमाल करने की विधि  

रोज़ एक गोली रात के खाने के बाद। 

Ayurvedic Ingredient Potency Score (AIPS)

Ayurvedic Ingredient Potency Score (AIPS) and Scientific Research Quotient (SRQ) are novel concepts developed by Misters.in to measure the potency of an ayurvedic product and the scientific relevance of the ingredients used.


Perform has an AIPS of 11.45 whereas Himalaya Tentex has an AIPS of 5.0.


Click here to read more about AIPS.

Scientific Research Quotient (SRQ)

SRQ or Scientific Research Quotient is developed by Misters.in to validate the scientific relevance of the claims of each of the ingredients used in our products. When an ingredient is chosen to be added to a product, our team validates its scientific relevance by analysing the papers published in reputed journals. A score between 0 to 5 is assigned to each ingredient, with zero being the lowest meaning the ingredient has not been studied by scientists and hence there’s no relevance, and five being the highest, meaning it has complete validation from science for the claim being made.


Perform has a high SRQ of 3.1, validating the scientific relevance of the formulation and the claims.


Click here to read more about Scientific Research Quotient(SRQ).

जड़ी बूटियां

Kaunchbeej 90mg

Ashwagandha 82mg

Gokshura 82mg

Kamalgota 80mg

Safed Musli 55mg

Shuddha Shilajit 50mg

Shatavari 20mg

Amla 10mg

Mastaki 10mg

Nirbhishi 10mg

Akalkara 10mg

Vidaarikand 10mg

Tejpatra 10mg

Kesar 5mg

Excipients Q.S.

प्रमुख जड़ी बूटियां

अश्वगंधा का संस्कृत में मतलब है घोड़े की गंध वाला। पश्चिमी देशों में ‘adaptogen’ की तरह पिछले कुछ सालों में यह जड़ी बूटी बहुत प्रसिद्ध रही है, पर हमारे यहाँ आयुर्वेद में इसका प्रचालन कुछ 3,000 सालों से है। इसका उपयोग वैसे तो अनेकों वजहों से किया जाता है, पर परफ़ॉर्म में इसका उपयोग स्ट्रैस कम करने और ज़रूरी मांसपेशियों को ताक़त देने के लिए है।


कौंचबीज कापिकच्चु नाम की जड़ी बूटी के बीज को कहते हैं। आयुर्वेद में इसको वातहरा (वात दोष को सही करने वाला) माना गया है। सैक्स से जुड़े कई आयाम वात दोष से जुड़े होते हैं, इसलिए परफ़ॉर्म में कौंचबीज पर्याप्त मात्रा में है। आयुर्वेद ग्रंथों में इसको वृश्य भी जाना गया है जिसका अर्थ है कि यह पौरुष के लिए उपयुक्त है। 


केसर वैसे तो विश्व भर में मशहूर है, और आयुर्वेद में उपयोग होने वाली जड़ी बूटियों में शायद सब से कीमती, मगर परफ़ॉर्म में इसके होने का कारण है, इसका दोशत्रयहरा (तीनों दोषों को ठीक करने वाला) होना।

FAQs

1 क्या परफ़ॉर्म लेने के लिए कोई विशेष कारण होना ज़रूरी है? 

नहीं, आप अपनी सैक्स लाइफ़ को बेहतर बनाने के लिए परफ़ॉर्म ले सकते हैं। 


2 क्या यह सुरक्षित है? 

बिलकुल! इसके पीछे आयुर्वेद के 150 सालों का अनुभव है और इसको बनाया जाता है एक GMP सर्टिफ़िकेट वाली आधुनिक फ़ैक्टरी में। 


3 इसके साइड इफ़ेक्ट्स क्या हैं?

परफ़ॉर्म 100% प्राकृतिक जड़ी बूटियों से निर्मित है। इसके कोई भी साइड इफ़ेक्ट्स रिसर्च में सामने नहीं आए हैं। 


4 क्या इसको और किसी प्रॉडक्ट के साथ ले सकते हैं? 

हाँ, बिलकुल। और अगर आप किसी ख़ास प्रॉडक्ट को इसके साथ लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हैल्पलाइन पर फ़ोन करिए और हम उसके बारे में आयुर्वेद एक्स्पर्ट से बात करके आपको सूचित करेंगे। 

Sorry, your browser does not support inline SVG.

Why Misters.in?

Judgement free zone

Scientific products

Discreet doorstep delivery

Discreet doorstep delivery

Full privacy guaranteed

Full privacy guaranteed

Trusted by thousands of men

Trusted by thousands of men

Judgement free zone

Judgement free zone

Judgement free zone

Backed by leading doctors

RATINGS & REVIEWS

5.0

Based on 20 reviews