गुजरात का सबसे बड़ा और भारत में सातवें नंबर पर आने वाला शहर अहमदाबाद साबरमती नदी के किनारे पर बसा हुआ है. गांधीनगर से पहले यही शहर राज्य की राजधानी था.

इसे भारत का मनचेस्टर आज भी माना जाता है. ऐतिहासिक तौर पर, स्वतंत्रता संघर्ष  में इस जगह का काफी योगदान भी रहा है और यहां का इतिहास भी इसका गवाह है. इसी शहर में 1915 में अफ्रीका से आकर महात्मा गांधी ने साबरमती आश्रम की स्थापना की और उसके बाद आज़ादी को लेकर कई संघर्ष और आन्‍दोलन यहीं से शुरू हुए. अहमदाबाद बुनाई के लिए भी काफी प्रसिद्ध है। इसके साथ ही यह शहर व्यापार और वाणिज्य केन्द्र के रूप में बहुत अधिक विकसित हो रहा है.

मेरा जन्म यहीं हुआ और उसके बाद गांधीनगर में मेरा विवाह हुआ. तबसे में वहीं रहती हूं. पर हर छुट्टी में अहमदाबाद आना ज़रूर होता है तो मैं और मेरी छोटी बहन ख़ुशी से यहां समय बिताते हैं.

इस बार जब मैं आई तो छोटी बहन ने आने से मना कर दिया. कहा थोड़ी परेशान हूं. फ़ोन पर बताती हूं.

मैं परेशान हो गई और मैंने खुद ही फटाफट उसे फ़ोन मिला लिया.

मैंने परेशान आवाज़ में कहा,” क्या हुआ? मां कह रही थी कोई परेशानी है?”

“काफी समय से कोशिश चल रही है दीदी कि परिवार को आगे बढ़ाया जाए. शादी को तीन साल हो गए हैं.  पर क्या करें इनको कुछ तो प्रॉब्लम हो गई है.” उसने रुआंसे गले से एक ही सांस में सब कह दिया.

मैं कुछ कहती उससे पहले ही बोली कि कई डॉक्टरों को दिखा लिया है. इलाज भी चला पर कोई हल नहीं दिख रहा है.

मैंने कहा,” अरे! तुम मुझे समस्या नहीं बताओगी तो हल कैसे मिलेगा. जरा बताओ तो क्या पता मेरे पास कोई रास्ता हो.”

दरअसल समस्या ये निकली कि उसके पति के लिंग खड़ा होने में तकलीफ हो रही है. डॉक्टर का कहना है कि लिंग की नसें कमजोर हो गई है. इलाज का खर्चा भी बहुत ज्यादा लग रहा था.

मैंने फटाक से उसे कहा," तुमने पहले क्यों नहीं बताया? कब से अकेली ही परेशान हो रही हो. तू मेरी बचपन की सहेली रानी को जानती है, उसके पति के साथ भी यही समस्या हुई थी पिछले साल. बड़े-बड़े सेक्स क्लिनिक के चक्कर काटने पर भी कुछ नहीं हुआ और उसके बाद किसी ने एक वेबसाइट बताई www.misters.in   तुम फ़ोन पर वो खोलो, सारा हल मिल जाएगा.".

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

वो थोड़ा अचंभित हो गई. फ़ोन में कैसे भला इलाज होगा.

उसने फटाफट फ़ोन में वेबसाइट खोली, एक पेज खुला और पता चला कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, वेबसाइट पर कुछ सवालों का जवाब देना था.

जैसी ही उसके पति घर आए तो उसने उन्हें सब बताया और वो खोल कर दी. 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic)डालने पर सबसे ऊपर ही आता है ये लिंक.

वो भी डॉक्टर के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुका था तो वो शुरू हो गया सवालों के जवाब देने में.

दोनों को ही यकीन नहीं हुआ कि दस मिनट के भीतर ही सब सवालों के जवाब भी दे दिए गए और साथ ही इलाज से जुड़ी सभी तरह की जानकारी भी मिल गई. करीब 10-15 मिनट ही हुए होंगे कि एक डॉक्टर का फोन भी आ गया. उन्होंने बड़ी ही सहजता  से दो-तीन सवाल पूछे और काम पूरा हो गया. साथ ही वहीं से सही दाम पर दवाइयां भी ऑर्डर कर दीं.

कुल खर्च भी 3,700 रुपये आया. मुझे और मेरे पति को अभी भी मानो यकीन नहीं हो रहा था.

दो दिन में घर पर दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत मानो गायब ही हो गई. मैंने कुछ दिन बाद छोटी ने फ़ोन कर शुक्रिया कहा.

तो मेरा यही कहना है कि अगली बार अगर आप "सेक्स डॉक्टर इन अहमदाबाद" सर्च कर रहे हो, तो कहीं भी जाने से पहले अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना किसी परेशानी के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां, दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!

sex hospital in Ahmedabadis here to break myths. So, if you are seeking sex treatment, a sexologist may be the best person to help you. The sex health clinic in Ahmedabadis aimed at the entire population. At our sex clinic in Ahmedabad, we have a constant inflow of men.