मालवा पठार के दक्षिण में स्थित इंदौर शहर इस राज्य के व्यापार में बहुत बड़ा योगदान देता है. जनसंख्या की दृष्टि से भी ये मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा शहर है. इसे मध्य प्रदेश की वाणिज्यिक राजधानी भी कहते हैं.

इतिहास की दृष्टि से ये शहर बहुत ज्यादा समृद्ध है. पुराने दिनों में जहां यह एक महत्वपूर्ण व्यापारिक केंद्र था आज वहीं ये बड़ी बड़ी कॉर्पोरेट फर्मों और संस्थानों के लिए जाना जाता है.

मैं और मेरा छोटा भाई इंदौर में ही पले बड़े हैं. पूरा बचपन यहां बिता है तो शहर से एक अलग ही तरह का नाता जुड़ गया है. छोटे भाई ने पढाई यहीं से की और उसके बाद पढाई पूरी कर वो काम के सिलसिले में मुंबई चला गया.

अभी पिछले दिनों की ही बात है जब मेरा छोटा भाई घर पर सबसे मिलने के लिए आया. कुछ परेशान लग रहा था तो मैंने उससे सीधा पूछ लिया कि समस्या क्या है. कुछ 4 साल के करीब छोटा है वो मुझसे.

बोलने लगा तो उसकी आवाज़ में थोड़ी घबराहट लगी. मैं भी परेशान हो गया. मैंने कहा बताओगे नहीं तो पता कैसे चलेगा?

“भैया! मुझे ना वो... आपके कुछ बात करनी थी.” एकदम मुंह छोटा करते हुए वो बोला.

मैं परेशान हो गया,  मैंने थोड़ा गंभीर आवाज़ में उससे पूछा,” क्या बात है? कुछ गडबड हो गई है क्या? ऑफिस में परेशानी है क्या कोई.?”

“नहीं नहीं भैया, ऐसा कुछ नहीं है.” उसने तपाक से कहा.

अब ऐसा तो हो नहीं सकता था कि मैं उसे बिना पूछे जाने दूं.

मैंने उसे पास बैठा कर कहा,” देखो! तुम जल्दी से मुझे सब बताओ. मिल कर कोई ना कोई हल निकल ही जाएगा. परेशान क्यों होते हो. पर बताओ तो हुआ क्या है?”

जब उसने सब बताया तो पता चला कि उसे सेक्स समस्या हो गई थी. दरअसल उसका लिंग खड़ा होने में परेशानी हो रही थी. अकेले ही वो इतने डॉक्टर के चक्कर लगा चुका था और कहीं कोई उपाय नहीं सूझ रहा था. डॉक्टर ने कहा कि उसके लिंग की नसें कमजोर हो गई है.

मैं बैठे बैठे सोचने लगा कैसे आजकल भी इस मुद्दे को लेकर कितनी हिचकिचाहट आ जाती है. कैसे मेरा छोटा भाई ही मुझे खुल कर ये बात नहीं बता पा रहा था.

“भैया! कुछ डॉक्टर तो कहते हैं कि इलाज़ के बाद भी कोई गारंटी नहीं है. पता नहीं क्या होगा.” उसने फिर उदासी भरे चेहरे से पूछा.

“अरे! तुम पागल हो गए हो क्या. कब से चल रहा है ये? और तुम पहले मेरे पास क्यों नहीं आएं? मैं भाई हूं तुम्हारा सब बता सकते हो मुझे.” मैंने उसे थोड़ा सहज करते हुए कहा.

वो और उदास हो गया.

फ़ोन दो मुझे.” मैंने हाथ आगे बढ़ाते हुए कहा.

उसने थोड़ा आश्चर्य से फ़ोन मुझे दे दिया.

मैंने उसके हाथ से फ़ोन लिया और सर्च बॉक्स में 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) लिखा और खुलते ही सबसे ऊपर दिखा यह लिंक.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

क्लिक करते ही एक पेज खुला और फ़ोन उसकी तरफ करते हुए मैंने कहा कि देख रहे हो ये भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है,

“कुछ सवाल के जवाब देने हैं बस और सारा इलाज़ चुटकियों में.” मैंने उसे फ़ोन देते हुए कहा.

“वो फटाफट जवाब देने लगा. दस मिनट के बाद ही वो उछल पड़ा कि अरे मुझे तो इलाज की सारी जानकारी मिल गई है. उसके बाद अगले 10-15 मिनट में ही उसे डॉक्टर का फ़ोन आ गया. डॉक्टर ने बड़े ही सही तरीके से उससे कुछ सवाल पूछे. जब खर्चे का पता चला तो मात्र, 3,700 रुपए!

उसके बाद वहीं से बड़े ही सही दामों में दवाई भी ऑर्डर कर दी गई.

मैंने हंसते हुए उसे कहा,” आज के बाद बड़े भैया से कुछ छुपाओगे तो नहीं ना?

दो दिन के अंदर ही घर पर ही दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत भी गई. जाते समय उसने मुझे गले लगा लिया.

तो मित्रों अगर कभी भी आप "सैक्स डॉक्टर इन इंदौर" सर्च कर रहे हो, तो परेशान होने के बजाए अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना परेशानी के बात तो होगी ही साथ ही सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!

sex hospital in Indore is here to break myths. So, if you are seeking sex treatment, a sexologist may be the best person to help you. The sex health clinic in Indoreis aimed at the entire population. At our sex clinic in Indore, we have a constant inflow of men.