पटना बिहार राज्य की राजधानी और सबसे बड़ा नगर भी. पुरानी कहानियों की बात माने तो रजा पत्रक को यहां का जनक कहा जाता है. इसके अलावा इसके नाम को लेकर भी कई किस्से हैं. कुछ लोग मानते हैं कि देवी पटन के नाम पर इसका ये नाम पड़ा.

इसके बाद पाटलिपुत्र, कुसुमपुर, पाटलीग्राम, अजीमाबाद आदि नाम भी पटना के ही माने जाते हैं. शिक्षा की दृष्टि से भी ये शहर काफी समृद्ध रहा है. कौटिल्य जैसे विद्वान ने यहीं रहकर अर्थशास्त्र की रचना की. अगर बात करें स्वास्थ्य सेवाओं की तो हालत जरा से खस्ता ही रहते हैं.

खैर! मेरी जन्मभूमि और कर्मभूमि दोनों ही पटना हैं. मुझे यहां रहने में काफी आनंद आता है. बचपन से लेकर जवानी तक आप कहीं रहे तो आपको उस शहर के चप्पे चप्पे से प्यार हो जाता है. अब जीवन के नए पड़ाव पर जा रहा हूं. जी हां! ठीक चार महीने दो दिन बाद हमारे विवाह का मुहूर्त निकला है.

सब सही चल रहा था कि कुछ दिन से मैंने महसूस किया कि मेरे लिंग खड़ी होने में परेशानी हो रही है. मुझे लगा कुछ खान पान का चक्कर रहा होगा. मैंने सही तरह से अपनी डाइट पर ध्यान दिया. एक- दो दिन सब थोड़ा ठीक लगा पर फिर वही परेशानी. अब घबराना लाजमी था.

अब सबसे बड़ी समस्या है कि इस परेशानी के बारे में ना बताते बनता है और ना ही छुपाते. मैंने थोड़ा घर से दूर एक दो डॉक्टर से सलाह ली तो चेक करने के बाद डॉक्टर ने कहा कि आपके लिंग की नसें कमजोर हो गई हैं, इलाज़ शुरू करना पड़ेगा.

जब डॉक्टर ने खर्च बताया तो मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई. 80,000 का बिल टी शुरूआत का ही था. उसके बाद ढेरों दवा और गारंटी फिर भी 50-50 ही थी. मैंने डॉक्टर को कहा कि सर सोच कर फिर आता हूं आपके पास.

मेरे अंदर बज रही शादी की शहनाइयों का मानो किसी ने बेरहमी से गला घोट दिया हो. मैं रास्ते में आते-आते एक गुमटी पर चाय पीने के लिए बैठ गया. दिमाग बिलकुल काम नहीं कर रहा था. मेरी होने वाली धर्मपत्नी का फ़ोन आया तो मैंने काट कर लिख दिया कि व्यस्त हूं, थोड़ी देर में बात करता हूं.

ना चाहते हुए भी लग रहा था कि मैं इस लड़की के साथ भी धोखा कर रहा हूं. चाय की एक घूंट गले से नहीं उतर रही थी.

कुछ सूझ नहीं रहा था तो मैंने सोचा कि क्यों ना ऑनलाइन ही थोड़ा बहुत ढूंढ लिया जाए कि क्या कोई इलाज संभव है.

मैंने सर्च में लिखा . 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) और ये डालते ही सबसे ऊपर ही आता है ये लिंक.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

मैंने दुखी मन से ही लिंक को खोला तो एक पेज खुला. सामने दिखा रहे थे कि ये भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है.

क्लिक करते ही कुछ सवालों के जवाब देने थे. मैंने फटाफट सवालों के जवाब दिए. मुझे खुद ही यकीन नहीं हुआ कि अगले 10-15 मिनट के अंदर अंदर सभी सवालों के जवाब मिल गए और इलाज से जुड़ी सभी तरह की जानकारी भी वो भी बहुत ही अच्छी तरह से. साथ ही कहा गया कि एक डॉक्टर का कॉल भी आएगा. मैं उसी का इंतज़ार करने लगा.

15 मिनट में ही डॉक्टर का कॉल आ गया. मैंने पूरी समस्या उन्हें बताई. उसके बबाद उन्होंने कुछ और सवाल मुझसे पूछे. सबसे अच्छी बात थी कि डॉक्टर से बात करते हुए मैं बिलकुल भी असहज महसूस नहीं कर रहा था.

इन सब का पूरा खर्च जब सामने आया तो मुझे अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं हुआ, मात्र 3700 रूपए.

वही से ही बड़े सही दाम में मैंने दवाईयां भी ऑर्डर कर दी. एक दो दिन में दवाई घर पहुंच गई और मैंने लेनी शुरू कर दी. आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह एकदम सच है, कुछ ही दिन में मेरी समस्या मानो छूमंत्र हो गई.

तो दोस्तों मेरा यही कहना है कि अगली बार अगर आप "सेक्स डॉक्टर इन पटना" सर्च कर रहे हैं, तो कहीं भी जाने से पहले अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना किसी परेशानी के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर आपके होश भी नहीं उड़ेंगे.

sex hospital in Patna is here to break myths. So, if you are seeking sex treatment, a sexologist may be the best person to help you. The sex health clinic in Patnais aimed at the entire population. At our sex clinic in Patna, we have a constant inflow of men.