उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत का एक प्रमुख औद्योगिक केन्द्र है गाज़ियाबाद. ये नेशनल capital रीजन में आता है और दिल्ली के पूर्व और मेरठ के दक्षिण पश्चिम में स्थित है. आज़ादी से पहले ये  मेरठ जिले का हिस्सा था पर आज़ादी के बाद कुछ कारणों से इसे अलग जिला बना दिया गया.

कहा जाता है कि ग़ाज़ियाबाद का नाम इसके संस्थापक ग़ाज़ीउद्दीन के नाम पर ही पड़ा है, जिसने इसका नाम अपने नाम पर ग़ाज़ीउद्दीननगर रखा था, लेकिन बाद में, इसका नाम छोटा करके ग़ाज़ियाबाद कर दिया गया.

यहां पर स्वास्थ्य सेवा ठीक ठाक है. पर कहते हैं ना असल हालत आपको तब समझ आते हैं जब मुसीबत खुद पर आती है. मेरी शादी की बात चल रही थी घर पर और मैं किसी और ही समस्या से लड़ रहा था. किसी भी काम में मन नहीं लग रहा था.

दरअसल दिक्कत ये आ रही है कि कुछ दिन से मेरा लिंग खड़ा होने में परेशानी आ रही है. समझ भी नहीं आ रहा कि बात किस से करूं.

मेरा बुआ का बेटा दिल्ली में रहता है. बचपन से ही हम दोनों के बीच दोस्त जैसा रिश्ता रहा है, मैंने सोचा अब किसी ना किसी से तो बात करनी ही होगी तो मैंने उसी से बात करने का सोचा.

फ़ोन कर मैंने उसे सब बताया तो उसने मुझे वहीं आने को कहा और बोला कि किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाते हैं.

एक डॉक्टर का अपॉइंटमेंट लिया और हम दोनों पहुंच गए. देखने में क्लिनिक ज्यादा साफ़ सुथरा नहीं था.ये देख कर मैं और घबरा गया. मेरा भाई बाहर इंतज़ार करने लगा और मैं हिम्मत कर अंदर गया.

डॉक्टर ने लगभग आधे घंटे तक चेक अप किया और फिर एकदम गंभीर आवाज़ में बोले,” आपके लिंग की नसें जरा कमज़ोर हो गई है, जल्द से जल्द इलाज चालू कर दें.”

मुझे तो कुछ समझ ही नहीं आया और मैंने बाहर आकर भाई को सब बताया. वो मेरे साथ अंदर आया और हम इलाज के खर्च के बारे में बात करने लगे. इलाज का खर्च सुन हम दोनों के होश उड़ गए. लगभग 80,000 तो शुरूआत का ही खर्च था. मैं छोटी सी नौकरी करने वाला कैसी ये सब खर्च उठा सकता हूँ.

हम दोनों हस्पताल से निकल गए और पास ही एक दुकान पर चाय पीने लगे. कुछ समझ नहीं आ रहा था.

“क्या करेंगे अब! कुछ समझ नहीं आ रहा.” मैंने निराश होकर भाई को कहा.

“पता है एक बार किसी ने मुझे एक वेबसाइट के बारे में बताया था. www.misters.com . कह रहा था काफी अच्छी तरह से सब इलाज़ हो जाता है. कभी जरुरत नहीं पड़ी तो देखा नहीं. चलो एकबार देख लेते हैं.” भाई बोल कर फ़ोन निकालने लगा.

“ फ़ोन में अब कहाँ से इलाज मिलेगा भाई,” मैं निराश ही था.

उसने वेबसाइट पर जाकर लिंक खोला तो लिखा था, भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

उसने फ़ोन मुझे दिया और बोला देख कुछ सवाल का जवाब देना है. मैंने सवालों का जवाब देना शुरू कर दिया. बड़े ही आसान सवाल थे पर बेहद ज़रूरी भी जो डॉक्टर ने तो पूछे ही नहीं थे.

आपको यकीन नहीं होगा दस मिनट के अंदर अंदर कुछ सवाल पूछने के बाद इलाज के बारे में सारी जानकारी भी मिल गई. करीब 10-15 मिनट ही हुए होंगे कि एक डॉक्टर का फोन भी आ गया. उन्होंने बड़ी ही सहजता  से दो-तीन सवाल पूछे और काम पूरा हो गया. साथ ही वहीं से सही दाम पर दवाइयां भी ऑर्डर कर दीं. कुल खर्च भी 3,700 रुपये आया. मुझे और मेरे भाई को तो मानो यकीन ही नहीं हो रहा था.

दो दिन में घर पर दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत मानो गायब ही हो गई. मैंने कुछ दिन बाद अपनी सहेली को फ़ोन कर शुक्रिया कहा.

तो मेरा यही कहना है कि अगली बार अगर आप "सेक्स डॉक्टर इन गाज़ियाबाद" सर्च कर रहे हो, तो कहीं भी जाने से पहले अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना किसी परेशानी के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!