गुड़गांव एक ऐतिहासिक भूमि है. माना जाता है कि एक जमाने में यह इलाका पांडवों और कौरवों का था. जिन्होंने अपने गुरु द्रोणाचार्य को गुरुदक्षिणा के रूप में यह भूमि सौंप दी थी. मैं गुड़गांव का रहने वाला हूं और इसकी अहमियत को समझता हूं और फक्र भी करता हूं. लेकिन यहां महंगाई कमरतोड़ है. स्वास्थ्य सेवाओं के मामले में मेरे शहर में एक ही सरकारी अस्पताल है, बाकी प्राइवेट हैं जहां किसी इलाज के लिए मोटा पैसा खर्च करना होता है, जाहिर है कि मेरे जैसे मध्यम वर्गीय व्यक्ति के लिए इन अस्पतालों से इलाज कराना आसान नहीं है.

अभी पिछले दिनों की ही बात है जब मेरे एक दोस्त को सेक्स के विषय में सलाह लेनी थी. हर किसी की तरह वह भी खूब मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं, उन्होंने Google पर सर्च किया कि इस तकलीफ के लिए गुड़गांव में किसे मिल सकते हैं? दरअसल, उनका लिंग खड़ा नहीं होता था, इसके लिए उन्होंने सर्च किया, "सेक्स डॉक्टर इन गुड़गांव" (Sex Doctors in Gurgaon).

तो DLF Phase 4 में एक क्लिनिक मिला. जब सेक्स से संबंधित समस्याओं से पुरुष गुजर रहे होते हैं तो उनके अंदर झिझक बहुत ज्यादा होती है और उन्हें महसूस होता है कि कैसे किसी अनजान डॉक्टर से इस बारे में बात करें. चूंकि, मैं तो उनका दोस्त हूं इसलिए उन्होंने मन की बात कह डाली और कहा कि तुम साथ चलो. चूंकि, मेरा जिगरी यार है तो मैंने उसके साथ चलने का मन बना लिया और चल पड़े उस क्लिनिक की ओर.

क्लिनिक देखने में कम साफ और अजीब लग रहा था, जिसकी वजह से मेरा दोस्त और भी सहम गया. मैं बाहर बैठ गया और जनाब भीतर डॉक्टर से मिलने चले गए. करीब 15 मिनट बाद सलाह-मश्विरा करके बाहर आए, बड़े अनमने से लग रहे थे. मैंने पूछा कैसा रहा, तो कुछ नहीं बोले. कहा, निकलते हैं यहां से. रास्ते में कहीं रुक कर चाय-पानी करेंगे तो बताता हूं क्या हुआ?

हम सिकंदरपुर पहुंचे और एक गुमटी में गए।

चाय की चुस्की लेने के बाद उनकी हालत अब पहले के मुकाबले ठीक लग रही थी. बोले, "यार, मुझे इसके बारे में बिल्कुल मालूम नहीं था कि ऐसा भी होता है।"

"क्या हुआ?" मैंने पूछा.

"यार पहले तो मुझे मुझे चेक किया, और फिर कुछ देर बाद बोले कि गुप्तांग की नसें कमजोर हो गई हैं. साथ ही कहा कि इलाज का खर्च 50,000 रुपये आएगा."

"50,000?।" सुनकर मेरे पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई

"अब करूं तो करूं क्या?" निराशा भरी आंखों से उन्होंने मुझसे पूछा

"करना क्या है, फोन पर सर्च करो, कुछ न कुछ हल जरूर मिल जाएगा",  मैंने कहा

उन्होंने फिर से सर्च में लिखा 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) और सबसे ऊपर दिखा यह लिंक.

क्लिक किया तो एक पेज खुला और पता चला कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, जिन्होंने गुड़गांव में अब क्लिनिक खोल लिया है. हमने पता देखा तो पता चला कि इनकी क्लिनिक गुड़गांव में गोशाला मार्केट, बस स्टैंड के सामने है. फिर बारी आई वेबसाइट पर पूछे गए सवालों के जवाब देने की. मेरा दोस्त जवाब देता गया. और 3 मिनट में ही उन्होंने इलाज से जुड़ी हुई कई जानकारियां हासिल कर लीं. अब तक चाय भी खत्म हो चुकी थी, इसलिए हम दोनों चल पड़े क्लिनिक की तरफ. करीब 30 मिनट बाद हम क्लिनिक पहुंच गए. जो देखने में चका-चक लग रही थी. पहुंचते ही कुछ 10 मिनट ही हुए होंगे डॉक्टर ने मेरे दोस्त को भीतर बुलाया. उन्होंने आसान से दो-तीन सवाल पूछे. और काम पूरा हो गया. कुल खर्च भी 3,700 रुपये आया, ये  सब फटाफट हो गया.

उसके दो दिन बाद ही दवाई का डिब्बा मेरे दोस्त के घर आ गया. दवा का कुछ दिन इस्तेमाल करने के बाद, लिंग की समस्या भी ठीक हो गई (ये बात उन्होंने खुश होकर अगले दिन मुझसे बताई, जिसे सुनकर मेरी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा)

तो दोस्तों, अगर आप गुड़गांव में हैं और 'सेक्स डॉक्टर इन गुड़गांव' सर्च कर रहे हैं तो किसी अन्य जगह जाने की बजाय गुड़गांव में गोशाला मार्केट, बस स्टैंड पर स्थिति misters क्लिनिक पर जाएं और विशेषज्ञ से अपनी समस्या का निजात पाएं. अच्छी बात ये है कि आपको सही सलाह भी मिलेगी, वो भी वाजिब दामों में.

India's leading health website है, जिन्होंने गुड़गांव में अब क्लिनिक खोला है. गोशाला मार्केट, अपोजिट बस स्टैंड गुड़गांव...

Click here to book an appointment at Misters.in Gurgaon Clinic

Our sex hospital in Gurgaon is here to break myths. So, if you are seeking sex treatment, a sexologist may be the best person to help you. The sex health clinic in Gurgaon is aimed at the entire population. At our sex clinic in Gurgaon, we have a constant inflow of men.