देश के सर्वाधिक आबादी वाले राज्य ऊतर प्रदेश की राजधानी है ‘लखनऊ’. गोमती नदी के किनारे बसा ये शहर अपने तौर-तरीके, तहजीब और खान पान के लिए बहुत प्रसिद्ध है. कहा जाता है कि नवाबों के शहर के नाम से जाना जाने वाला लखनऊ पहले लक्ष्मणपुर था.

जी हां! माना जाता है कि ये शहर श्री राम के छोटे भाई लक्ष्मण ने बसाया था और इसका नाम भी उन्हीं के नाम पर लक्ष्मणपुर रखा गया था. इसके वर्तमान स्वरूप और नाम का श्रेय नवाब आसफ़उद्दौला को जाता है.

आसफ़ुद्दौला ने ही लखनऊ में बड़ा इमामबाड़ा, विशाल रूमी दरवाज़ा और आसफ़ी मसजिद जैसी जानी मानी इमारतें बनवाईं है.

मैं आपको यह सब क्यों बता रही हूं? मैं 6 साल पहले शादी करके इस शहर में पहली बार आई और पहली ही नज़र में ये शहर मेरे दिल में बस गया.

आजकल थोड़ा परेशान हूं. काफी समय से कोशिश चल रही है कि परिवार को आगे बढ़ाया जाए पर क्या करें इनको कुछ समस्या हो गई है शायद. कई डॉक्टर, नीम-हकीम सबको दिखाया है पर परेशानी है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. गए सालों में लाखों रूपए खर्च कर चुके हैं.

दरअसल समस्या है कि मेरे पति का लिंग खड़ा होने में परेशानी हो रही है. डॉक्टर का कहना है कि लिंग की नसें कमजोर हो गई हैं. एक तो समस्या ऐसी है कि किसी को बताते भी हिचक होती है, पर कहते हैं ना कोई तो होता है जो आपकी सारी तकलीफ़ सुन लेता है. मैंने भी एक दिन दुखी होकर अपनी सहेली को फ़ोन लगाया.

उसके सवाल "कैसी हो??" का जवाब जब मैंने बुझी सी आवाज़ में दिया कि "ठीक ही हूं बस", तो वो फ़ौरन समझ गई कि दाल में कुछ तो काला है.

"क्या हुआ? मुझे बता, हो सकता है मैं कुछ हल बता दूं", उसने थोड़ा परेशान होकर कहा.

"क्या बताऊं यार, इतने दिन से कोशिश कर रहे हैं कि परिवार आगे बढ़े. ये ना जाने कितने क्लिनिक्स के चक्कर काट चुके हैं, लाखों रूपए खर्च हो चुके हैं पर", कहते-कहते मैं चुप हो गई.

फिर थोड़ी हिम्मत कर मैंने बोला, "अब तो लोग भी बार-बार पूछने लगे हैं. "

मेरा गला भर आया था और मेरी सहेली बिन कहे ही मेरे मन का हाल जान गई थी.

उसने फटाक से मुझे कहा," अरे पगली! मुझे पहले क्यों नहीं बताया. तुझे पता है कुछ रोज पहले मेरी भाभी भी इसी तरह परेशान थी. बड़े-बड़े सेक्स क्लिनिक के चक्कर काटने के बाद इलाज मिला मोबाइल फ़ोन में".

मैं थोड़ा अचंभित हो गई. फ़ोन में कैसे भला इलाज होगा.

मेरी सहेली बिना रुके आगे बोली, " www.misters.in पर जाना, वहां पर अपने आप सब हल मिल जाएगा".

मैंने फटाफट फ़ोन में वेबसाइट खोली, एक पेज खुला और पता चला कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, वेबसाइट पर कुछ सवालों का जवाब देना था.

जैसी ही पतिदेव घर आए तो मैंने उन्हें वेबसाइट खोल कर दी. 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) डालने पर सबसे ऊपर ही आता है ये लिंक.

उन्होंने अनमने से मन से सवालों के जवाब देना शुरू किया और बोले, " ऐसे वेबसाइट से इलाज होता है क्या भला".

आपको यकीन नहीं होगा दस मिनट के अंदर अंदर कुछ सवाल पूछने के बाद इलाज के बारे में सारी जानकारी भी मिल गई. करीब 10-15 मिनट ही हुए होंगे कि एक डॉक्टर का फोन भी आ गया. उन्होंने बड़ी ही सहजता  से दो-तीन सवाल पूछे और काम पूरा हो गया. साथ ही वहीं से सही दाम पर दवाइयां भी ऑर्डर कर दीं. कुल खर्च भी 3,700 रुपये आया. मुझे और मेरे पति को अभी भी मानो यकीन नहीं हो रहा था.

दो दिन में घर पर दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत मानो गायब ही हो गई. मैंने कुछ दिन बाद अपनी सहेली को फ़ोन कर शुक्रिया कहा.

तो मेरा यही कहना है कि अगली बार अगर आप "सेक्स डॉक्टर इन लखनऊ" सर्च कर रहे हो, तो कहीं भी जाने से पहले अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना किसी परेशानी के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

sex hospital in Lucknow is here to break myths. So, if you are seeking sex treatment, a sexologist may be the best person to help you. The sex health clinic in Lucknow is aimed at the entire population. At our sex clinic in Lucknow, we have a constant inflow of men.