Sex clinic in Pune

पुणे को महाराष्ट्र की ‘सांस्कृतिक राजधानी’ का दर्जा दिया गया है. महाराष्ट्र का दूसरा सबसे बड़ा शहर पुणे नामांकित शिक्षण संस्थानों का गढ़ है. इसे पूरब का ऑक्सफ़ोर्ड कहा जाता है.

मुला और मुठा दो नदियों के बीच बसा ये शहर आजकल टेक्नोलॉजी के एरिया में भी बहुत तरक्की कर रहा है. बड़ी से बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी के ऑफिस आपको यहां मिल जाएंगें.

पुणे मेरी जन्म भूमि तो नहीं है पर कर्मभूमि ज़रूर है. ऊतर प्रदेश के छोटे से शहर से मैं जॉब के सिलसिले में यहां आया और आज 8 साल से मैं यहां जॉब कर रहा हूं. यहां मैं अपने एक दोस्त के साथ फ्लैट लेकर रहता हूं.

कुछ समय से ही घर वाले शादी की बात चला रहे थे. पहले ना नुकुर कर कुछ साल मैंने टाल दिया पर अब मुझे भी लगा कि सही उम्र है शादी कर घर बसा ही लेना चाहिए.

पिछले कुछ दिनों में मैंने महसूस किया कि मुझे कुछ समस्या हो गई है. मेरा लिंग सही तरह से खड़ा नहीं हो पा रहा था. पहले मुझे लगा शायद टेंशन या काम के स्ट्रेस के चलते ऐसा होगा. मैंने खान पान में भी बदलाव किए और जिम वगैरह भी ज्वाइन किया कि कहीं फिटनेस में कमी के चलते तो ऐसा नहीं हो रहा है.

कुछ दिन बाद भी मुझे सब सही नहीं लगा. मैंने परेशान होकर सोचा कि लगता है अब तो डॉक्टर को मिलना ही पड़ेगा. ऊपर से शादी होने वाली है तो इस परेशानी के साथ तो मैं नई जिंदगी की शुरूआत नहीं कर पाऊंगा. मैंने फ़ोन में सर्च किया ‘सेक्स क्लिनिक इन पुणे’. कई सारे सुझाव मेरे सामने आ गए. अच्छे रिव्यु देख कर मैंने एक जाने माने क्लिनिक पर अपॉइंटमेंट बुक कर ली.

अगले रोज ऑफिस के बाद में सीधा डॉक्टर के पास पहुंचा. उसने कुछ चेकअप के बाद बोला, "सर आपके लिंग की नसें कमजोर हो गई हैं. इलाज़ करवाना पड़ेगा. मैं आपको फ़ीस आदि के पैकेज बता देता हूं.”

जैसे ही उसने अपनी फ़ीस और पैकेज की फाइल्स मेरे सामने रखी तो मेरे तो पैरों तले से जमीन खिसक गई. लाखों रूपए का खर्च और गारंटी जीरो. मैं उन्हें धन्यवाद कर ये बोल कर बाहर आ गया कि सोच कर आपको कॉल करता हूं.

शाम को अकेले में बालकनी में बैठा था तो मेरा दोस्त भी आ गया.

"क्या बात है परेशान लग रहा है. ऑफिस में काम ज्यादा करवा रहे हैं क्या "?, वो मेरी फिरकी लेते हुए बोला.

मैंने थोड़ा हिम्मत कर उसे बोला,"भाई! एक बात करनी है. वादा करो मजाक नहीं उड़ाओगे ".

मेरा दोस्त भी मेरी आवाज़ की गहराई सुन कर थोड़ा सा परेशान हो गया. कुर्सी खीच कर मेरे पास बैठते हुए बोला,” पागल हो क्या. अब जल्दी बताओ हुआ क्या”.

मैंने उसे एक सांस में सारी समस्या कह दी. लाखों के खर्च की बात भी बताई.

उसने झट से मुझे बोला,"अरे तुम पहले मुझे बता देते तो मैं यही बैठे-बैठे तुम्हारी सारी समस्या सुलझा देता "

उसने मेरे हाथ से मेरा फ़ोन लिया और लिखा 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) और सबसे ऊपर दिखा यह लिंक.

क्लिक करते ही एक पेज खुला और मैंने देखा कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, वेबसाइट पर कुछ सवालों का जवाब देना था. मैंने गंभीरता से सवालों के जवाब देना शुरू कर दिया. बीच में मैंने उसे कहा, " भाई ये काम तो करेगा ना ".

उसने कहा, " तू चिंता मत कर. सब सही होगा".

10-15 मिनट में मैंने सभी सवालों का जवाब दे दिया और अगले 15 मिनट में ही मुझे डॉक्टर का कॉल भी आ गया. उसने कुछ आसान से सवाल मुझसे पूछे और इन सब का पूरा खर्च आया मात्र 3700 रूपए.

बाद मैंने वहीं से बड़े सही दाम में दवाई भी ऑर्डर कर ली. दूसरे दिन दवाई आ गई और 1-2 दिन में ही मेरी समस्या हल भी हो गई.

तो मित्रों अगर कभी भी आप "सेक्स डॉक्टर इन पुणे" सर्च कर रहे हो, तो किसी झंझट में पड़ने के बजाए अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना झंझट के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

sex hospital in Pune is here to break myths. So, if you are seeking sex treatment, a sexologist may be the best person to help you. The sex health clinic in Pune is aimed at the entire population. At our sex clinic in Pune, we have a constant inflow of men.