देश का दिल कही जाने वाली दिल्ली का इतिहास बहुत पुराना है. यमुना नदी के किनारे बसे इस शहर के बारे में कहा जाता है कि ये महाभारत के समय से है और यहीं पांडव रहते थे. तब इसे इंद्रप्रस्थ कहा जाता था.

आज आपको यहां हर धर्म, जाति और प्रान्तों के लोग मिल जाएंगें जिस कारण से अगर आप दिल्ली  की गलियों में निकलते हैं तो आपको मिली जुली संस्कृति की छाप दिखती है.

दिल्ली मेरी जन्मभूमि है तो लगाव जऱा और बढ़ जाता है. बचपन से लेकर जवानी तक और अब परिवार में बाल बच्चों के साथ यहां रहते-रहते कई साल गुजर गए हैं.

हाल ही में मेरी बुआ के बेटे की शादी का न्यौता हमे मिला. शादी 4 महीने बाद थी. एक दिन अचानक से मुझे बुआ के बेटे का फ़ोन आया. कुछ 5 साल के करीब छोटा है वो मुझसे पर हमारा रिश्ता एकदम दोस्तों जैसा ही है.

उसकी आवाज़ में थोड़ी घबराहट लगी. उसने दिल्ली मिलने आने को कहा तो मैंने झट से कहा कि भाई! इसमें पूछने वाली क्या बात है, तुम्हारा ही घर है.

अगले हफ्ते वो आ गया. एक दो दिन इधर उधर की बातों में निकल गए. शनिवार के दिन दोनों भाइयों को साथ बैठने का मौका मिला.

“भैया! मुझे कुछ ज़रूरी बात करनी है.” एकदम मुंह लटका कर उसने मुझे कहा.

मैं परेशान हो गया, मैंने फटाफट कुर्सी उसकी तरफ सरकाई और पूछा,” क्या बात है मुझे लग ही रहा है कि तुम परेशान हो. क्या हुआ शादी को लेकर कोई परेशानी है?”

“रहने दीजिए, इतना भी ज़रूरी नहीं है.” उसने बात टालते हुए कहा.

अब ऐसा तो हो नहीं सकता था कि मैं उसे बिना पूछे किसी परेशानी में घुटने के लिए छोड़ दूं.

मैंने उसे आश्वासन देते हुए कहा,” देखो छोटे! तुम मुझे कुछ भी बता सकते हो. तुम जानते हो. मुझसे कुछ छुपा है भला.”

दरअसल समस्या ये थी कि उसका लिंग खड़ा होने में परेशानी हो रही थी. जितनी भी डॉक्टर को दिखाया तो सबने एक ही दिक्कत बताई कि लिंग की नसें कमज़ोर हो गई है. इलाज़ की मोटी रक़म देख वो कहीं इलाज़ चालू भी नहीं करवा पा रहा था.

मैं बैठे बैठे सोचने लगा कैसे आजकल भी इस मुद्दे को लेकर कितनी हिचकिचाहट आ जाती है.

“भैया! कोई अच्छा डॉक्टर होगा क्या यहां? शादी से पहले तो इलाज़ ज़रूरी है वरना ये तो लड़की के साथ भी धोखा हुआ” उसने फिर उदासी भरे चेहरे से पूछा.

“अरे! तुम जिस दिन आए उसी दिन मुझे सब बता देते तो अभी तक सब हल भी हो गया होता. तुम्हें डॉक्टर नहीं फ़ोन की ज़रूरत है.” मैंने उसे थोड़ा सहज करते हुए कहा.

वो चौंक गया.

मैंने उसके हाथ से फ़ोन लिया और सर्च में लिखा 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) और सबसे ऊपर दिखा यह लिंक.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

क्लिक करते ही एक पेज खुला और फ़ोन मैंने उसके हाथ में दे दिया. वो बोला ये तो दिखा रहे हैं कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है,

“कुछ सवाल के जवाब देने के लिए कह रहे हैं.” उसने थोड़ा परेशान होते हुए कहा.

“ अरे चिंता नहीं करो और जवाब दो.” मैंने खुश हो कर उसे कहा.

वो शुरू हो गया. आपको यकीन नहीं होगा दस मिनट के अंदर-अंदर कुछ सवाल पूछने के बाद इलाज के बारे में उसे सारी जानकारी भी मिल गई. उसके बाद अगले 10-15 मिनट में ही उसे डॉक्टर का फ़ोन आ गया. डॉक्टर से बड़ी ही सहजता से उससे कुछ सवाल पूछे. जब खर्चे का पता चला तो मात्र, 3,700 रुपए!

उसके बाद वहीं से बड़े ही सही दामों में दवाई भी ऑर्डर कर दी गई.

मैंने हंसते हुए उसे कहा,” अब तो परेशान नहीं हो ना तुम. एक एक चाय हो जाए फिर?

दो दिन के अंदर ही घर पर ही दवाई का डिब्बा आ गया. तीसरे दिन दवा लेने के बाद लिंग खड़ा होने की दिक्कत भी गई. जाते समय उसने मुझे गले लगा लिया.

तो मित्रों अगर कभी भी आप "सैक्स डॉक्टर इन दिल्ली" सर्च कर रहे हो, तो परेशान होने के बजाए अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना परेशानी के बात तो होगी ही साथ ही सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!