बेहतर सेक्स कैसे करें, इस बारे में कुछ सुझाव दिए गए हैं। बात यह है, अगर आप अपने बेडरूम में सेक्सुअल एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो आपको बिस्तर में सुधार के साथ शुरुआत करनी चाहिए।


कुछ तरीके हैं:

मानो या ना मानो लेकिन एक गद्दे को बदलना वास्तव में सेक्स के दौरान आपके महसूस करने के तरीके को बदल सकता है।

आपका पुराना गद्दा आपको और आपके पार्टनर को और अधिक थका सकता है अगर उसके पास हगिंग गुण हैं। जब आप थके हुए हों, तो ओर्गस्म तक पहुंचना मुश्किल हो जाता है?


अगर आपके पुराने गद्दे में से आवाजें आ रही हैं तो ये आपको पागल बना सकता है - वो भी अच्छी तरह से नहीं। जब आपके अगले कमरे में पड़ोसी (या बच्चे, या यहां तक ​​कि माता-पिता) होते हैं तो ये ज्यादा समस्या का कारण बन सकता है।


साथ ही पुराने गद्दे में तापमान कंट्रोल भी मुश्किल हो जाता है। सेक्स करते हुए आप ऐसे ही गर्म महसूस करते हैं तो आप बिलकुल नहीं चाहेंगे कि गद्दे से आपको और गर्मी मिले। ठंडी लेयर के साथ, आपको ठंडा रहने वाला गद्दा ज्यादा अच्छा रहता है।


कहा जा रहा है कि, "सेक्स के लिए उचित गद्दे" का क्या मतलब है? खैर, यह इस गद्दे का मतलब है:

• ज्यादा बाउंसी ना हो (आप इसे काउगर्ल पोजीशन में सबसे अधिक सराहेंगे);

• आवाज़ ना करता हो (जब चीजें वास्तव में तेज और आक्रामक हो जाती हैं);

• आसानी से दाग नहीं लगता (जब आप जैल, मॉइस्चराइज़र या आइसक्रीम के साथ प्रयोग कर रहे हों);

• ठंडा करने के गुण हैं (जब चीजें वास्तव में पसीने से तर हो जाती हैं)।

“मेमोरी फोम को सेक्स के लिए सही नहीं माना जाता है क्योंकि ये बाउंस कम होता है और आप और आपके पार्टनर के जल्दी थकने की संभावना रहती है।”


तकिए के साथ करे एक्सपेरिमेंट

मिशनरी पोजीशन में सेक्स करने वाले लोगों के लिए ये अच्छा है। ये कैसे आपकी सेक्स लाइफ को अच्छा करेगा?

औरत की कमर के नीचे तकिया रखने से उसकी पोजीशन में बदलाव होता है जिससे वो अच्छा महसूस करती है।


सबसे अच्छी बात है:

यह बाकि सब पोजीशन जैसे स्पूनिंग, लेजी डॉग में भी सही रहता है।साथ ही आप सेक्सुअल एक्टिविटी के लिए बने तकिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।


लुब्रिकेंट्स का इस्तेमाल करना ना भूलें

हमेशा ध्यान रखें कि नीचे पूरी तरह से गीलापन रहे। क्योंकि आपके गेनिटल्स जितने ज्यादा चिकने होगे तो रगड़ उतनी ही कम होगी।

“जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको एंडोर्फिन - हार्मोन मिलते हैं जो आपके शरीर में दर्द को कम करते हैं। इसलिए, जब आप सेक्स क्रिया के दौरान दर्द से रगड़ने लगते हैं, तो आपको महसूस भी नहीं हो सकता है। हालांकि, आप निश्चित रूप से इसे बाद में महसूस करेंगे, एक बार सभी सुखद भावनाएं गायब हो जाती हैं।”


बोनस टिप: कुछ लुब्रिकेंट्स ठंड के इफ़ेक्ट के साथ आते हैं जो आपकी फीलिंग्स को और बढ़ा देते हैं। उनमें से कुछ को आप खा भी सकते हैं ताकि आपको रेगुलर सेक्स से ऑरल की और जाते हुए नहाना ना पड़े।


निष्कर्ष:

बेहतर सेक्स करने के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है। अच्छी खबर यह है कि सेक्स अब कोई वर्जित विषय नहीं है। इसके बजाय, यह कई वैज्ञानिकों के लिए रुचि का विषय बन गया है, जिसका अर्थ है कि शोध आगे बढ़ेगा और जल्द ही और भी तरकीबें खोजी जाएंगी।  वैसे भी, मुझे आशा है कि आप और आपका साथी उपयोग करने के लिए उपरोक्त सुझाव देंगे और साथ में बहुत अधिक रोमांचकारी और आनंददायक अंतरंग क्षण होंगे।