न्यू ओखला इंडस्ट्रियल डवेलपमंट अथॉरिटी  यानि कि नोएडा. यह दिल्ली से जुड़ा हुआ उत्तर प्रदेश का एक उपनगर है. लगभग 5 लाखजनसंख्या वाला ये नगर 200 वर्ग किलोमीटर के एरिया में फैला हुआ है.

आधिकारिक तौर पर गौतम बुद्ध नगर के नाम से जाना जाने वाला ये उपनगर अलग- अलग सेक्टर में बना है. यहां पर आपको कई तरह के उद्योग और बड़ी बड़ी कंपनी मिल जाएंगी. बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से बना ये भारतीय शहर है अलग अलग राज्यों के लोगों का घर हो गया है. लोग दूर दूर से यहां जॉब करने आते हैं. मैं भी उन्हीं में से एक हूं. नोएडा मेरी कर्मभूमि है. ऊतर प्रदेश के छोटे से शहर से मैं जॉब के सिलसिले में यहां आया और आज लगभग 5-6 साल बाद अपना घर लेकर रह रहा हूं.

जब मुझे लगा कि अब मैं सेटल हो गया हूं तो मैंने अपनी पसंद की लड़की को घर वालों से मिलवाया और किसी को कोई दिक्कत नहीं थी. अगले 4 महीने में हमारी शादी की तारीख निकली. हम दोनों ही काफी खुश हैं.

इन सब के बीच पिछले कुछ दिनों में मैंने महसूस किया कि मुझे एक तरह की दिक्कत हो रही है.बहुत बार मैं महसूस कर रहा था कि  मेरा लिंग सही तरह से खड़ा नहीं हो पा रहा है. पहले मुझे लगा शायद जॉब की भागदौड़ में ऐसा हो रहा है पर जब दिक्कत बार बार आई तो मैंने परेशान होकर सोचा कि लगता है अब तो डॉक्टर को दिखाना ही पड़ेगा. ऊपर से शादी होने वाली है तो इस परेशानी के साथ कैसी में नए जीवन में आगे बढ़ पाऊंगा.

मैंने एक दो जगह पता कर एक अच्छे डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट बुक करवा लिया. अगले रोज ऑफिस से छुट्टी लेकर में सीधा डॉक्टर के पास पहुंचा. उसने कुछ जनरल चेकअप के बाद बोला, " समस्या ये है कि आपके लिंग की नसें कमजोर हो गई है. आपको तुरंत इलाज़ करवाना चाहिए, वरना समस्या बढ़ सकती है.”

जब मैंने उनसे खर्च को लेकर बात की तो पता चला कि एक तो इलाज का खर्च लगभग 70,000 और उसके बाद भी कोई गारंटी नहीं की चीजें ठीक होगी या नहीं. मन एकदम खराब हो गया, किसी को बताने का मन भी नहीं कर रहा था.

शाम को अकेले रहने का मन नहीं था तो मैंने अपने एक पुराने दोस्त को फ़ोन कर बुला लिया.

"क्या बात है परेशान लग रहा है. ऑफिस में काम ज्यादा करवा रहे हैं क्या "?, वो मेरी फिरकी लेते हुए बोला.

मैंने थोड़ा हिम्मत कर उसे बोला,"भाई! एक बात करनी है. उस के लिए बुलाया है तुम्हें. ".

मेरा दोस्त भी मेरी आवाज़ की परेशानी सुन कर थोड़ा सा चिंतित हो गया. कुर्सी खीच कर मेरे पास बैठते हुए बोला,” हुआ क्या है भाई तुम अब जल्दी”.

मैंने उसे बिना सांस लिए सारी समस्या कह दी.

उसने झट से मुझे बोला,"अरे कब से हो रहा है ये सब? मुझे पहले क्यों नहीं बताया. लो मैं अब यहीं बैठे-बैठे तुम्हारी सारी समस्या सुलझा देता हूं"

उसने मेरे हाथ से मेरा फ़ोन लिया और लिखा 'ऑनलाइन सेक्स क्लिनिक', (Online sex clinic) और सबसे ऊपर दिखा यह लिंक.

Click here to talk to our Ayurvedic specialists

क्लिक करते ही एक पेज खुला और मैंने देखा कि यह तो भारत की सबसे बेहतरीन हेल्थ वेबसाइट है, वेबसाइट पर कुछ सवालों का जवाब देना था. मैंने गंभीरता से सवालों के जवाब देना शुरू कर दिया. बीच में मैंने उसे कहा, " भाई ये काम तो करेगा ना ".

उसने कहा, " तू चिंता मत कर. सब सही होगा".

बीस मिनट में मैंने सभी सवालों का जवाब दे दिया और अगले 15 मिनट में ही मुझे डॉक्टर का कॉल भी आ गया. उसने कुछ आसान से सवाल मुझसे पूछे और इन सब का पूरा खर्च आया मात्र 3700 रूपए.

बाद मैंने वहीं से बड़े सही दाम में दवाई भी ऑर्डर कर ली. दूसरे दिन दवाई आ गई और 1-2 दिन में ही मेरी समस्या हल भी हो गई.

तो मित्रों अगर कभी भी आप "सेक्स डॉक्टर इन नोएडा" सर्च कर रहे हो, तो किसी झंझट में पड़ने के बजाए अपने फ़ोन पर www.misters.in क्लिक कर लेना. बिना झंझट के बात हो जाएगी. सही इलाज मिलेगा और हां,  दाम देख कर परेशान होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी!