सुबह हर लड़का बॉनर (पेनिस का इरेक्ट होना) महसूस करता है, उसके बाद आता है जब कुछ देख कर आपको बॉनर का एहसास होता है, और इन सब के बाद आता है अनचाहा बॉनर, जो किसी भी आदमी को शर्मिंदा कर सकता हैं। जगह से उठ कर भाग जाना हमेशा इसका इलाज नहीं हो सकता है; साथ ही आप बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि आपके आस-पास के लोग आपको इस हालत में देखें। मेरा मतलब है, कोई भी आदमी उन अजीब, जजमेंटल लोगों की बातों का हिस्सा नहीं बनना चाहता है।


तो आप, पुरुष क्या करते हैं, जब ऐसे बॉनर आप नीचे महसूस करते हैं? मुझे अंदाजा लगाने दो! अपने वेस्टबैंड में इसे एडजस्ट करना, किसी अजीब चीज के बारे में सोचना, कुछ ऐसा जो आपको अजीब फीलिंग दे लेकिन क्या आपको वाकई लगता है कि ये सब काम करते हैं?


ठीक है, वो करते हैं, लेकिन जब तक करते हैं आपको कई लोग इस हालत में देख चुके होते हैं। हालांकि, एक प्रभावी तरीका है जो आपको 30 सेकंड के अंदर एक बिन बुलाए बॉनर से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। हाँ, आप इसे पढ़ें।


अपने शरीर की किसी भी बड़ी मांसपेशी को 30 सेकंड और अधिक समय तक फ्लेक्स करना आपको अचानक बॉनर को शांत करने में मदद कर सकता है। स्टडी के अनुसार, जांघ की मांसपेशियों को फ्लेक्स करना सबसे अच्छा काम करता है। आपको बस अपने पैर की उंगलियों पर आराम करना है और फर्श से धक्का देना है, बहाना है कि आप खड़े होने वाले हैं। यह आपके पेनिस से आपके जांघों तक फ्लो करने के लिए ब्लड को ट्रिगर करेगा, और बॉनर को कम करेगा।


यूरोलॉजिस्ट जामिन ब्रह्मभट्ट के अनुसार, मांसपेशियों को फ्लेक्स करना दो तरह से काम करता है। सबसे पहले, यह ब्लड फ्लो को पेनिस से लचीली मांसपेशियों के एरिया में रिप्लेस करने में मदद करता है, और दूसरी बात, फ्लेक्सिंग आपके दिमाग को किसी और चीज़ पर अपना ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है और इस प्रकार इरेक्शन को कमज़ोर कर देता है। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि, जांघ की मांसपेशियों को फ्लेक्स करना सबसे अच्छा काम करता है, यदि किसी अन्य मांसपेशी को फ्लेक्स किया जाता है, तो आप अवांछित बोनर्स से छुटकारा पाने में मदद कर सकते हैं।


तो अगली बार जब आप अपने आदमी को एक अंतिम संस्कार या व्यवसाय बैठक के दौरान बॉनर आते हुए देखते हैं, तो कुछ अजीब फ्लेक्स करें, और आप ठीक हो जाएंगे।