महिलाओं को भगवान की सबसे खूबसूरत कृति माना गया है. उसकी बनावट की खूबसूरती को बयां करना नामुमकिन है. पर आदमियों को इसके बारे में जानकारी ही नहीं होती है. पर यहां अच्छा ये है कि महिलाओं के शरीर के बारे में जानना मुश्किल नहीं है. अगर आप उसे सही जगह पर छूना जानते हैं तो आपका एक्सपीरियंस बहुत बेहतर हो सकता है. तो वो आदमी जो औरतों के शरीर के उन हिस्सों के बारे में जानना चाहते हैं जो उन्हें चरम सुख तक पहुंचा देंगें तो उनके लिए ये लिस्ट दी गई है|

अपने बेहतर सेक्सुअल परफॉरमेंस से कीजिये अपनी प्रेमिका को प्रसन्न |

1. होंठ

औरतें गुड किसर के पीछे पागल होती हैं, इसका एक बहुत बड़ा कारण है. क्योंकि लिप्स में शरीर के किसी भी बाकी हिस्से से ज्यादा सेंसिटिव नर्व होती है!

2. गर्दन

हिक्की देने के लिए इससे बेहतर जगह नहीं है. अगर आपको सेक्स करते हुए हल्का काटने का शौक है तो ये परफेक्ट स्पॉट है.

3. गर्दन का पिछला हिस्सा

गर्दन का पिछला हिस्सा सेंसिटिव नर्व एंडिंग से भरपूर होता है. इसीलिए यहां किया गया किस या लिक्किंग किसी को भी रोमांचित कर देता है.

4. कान

कान पर सांसों की गर्म हवा पड़े या आप इयर लोब से खेलें, कान के साथ आप बहुत कुछ कर सकते हैं. ये उनके लिए बेहतर है जो जीभ के साथ खेलना चाहते हैं.

5. ब्रेस्ट

जब आप औरत के ब्रेस्ट को टच करते हैं तो शरीर में गुड केमिकल निकलता है, जो ऑक्सीटोसिन है. और औरत खुश होगी तभी वो आपको खुश कर सकती है.

6. निप्प्ल्स

ये ब्रेस्ट से भी ज्यादा सेंसिटिव होते हैं. ये दर्द और खुशी दोनों का एहसास देते हैं. हालांकि ये अच्छी तरह का दर्द है तो इसे करने से ना डरें.

7. क्लिटोरिस

ये सबसे ज्यादा इरोजेनिस (कामुक) जोन है. अगर आपने इसे ढूंढ लिया तो मानो आपको जन्नत मिल गई है. तो फिर दिक्कत क्या है? दिक्कत ये है कि बहुत से आदमी इसे ढूंढने में नाकामयाब रहते हैं.

8. वेजाइना

ये जन्नत का रास्ता नहीं है, क्लिटोरिस को ढूंढते हुए ध्यान रखें कि आप ये एक दम आराम से करें ताकि महिला इसका मजा ले सके.

9. जांघ का अंदर का हिस्सा

महिला वेजाइना के पास होने के कारण ये भी ज़रूरी हिस्सा है. ये सुपर सेंसिटिव हिस्सा है, और फॉरप्ले में यहां छूना बहुत अच्छा रहता है.

10. पेट

वेजाइना के एकदम ऊपर होने के कारण यहां भी सेंसेशन बहुत ज्यादा होती है. आप अपनी उंगलियों का सही तरह से इस्तेमाल करते हुए यहां से काफी रिएक्शन पा सकते हैं.

11. सिर

सुनने में भले ही अटपटा लगे पर बहुत सी महिलाओं को बालों में हाथ फिरवाना बहुत पसंद आता है. सेक्स के दौरान बालों को छेड़ना ज़रूरी है, भले ही उनमें हाथ मारना हो या उन्हें हल्का सा खिंचना.

12. बट

बहुत ज्यादा हाइपर सेंसिटिव और मर्दों का पसंदीदा. पर यहां आपको बहुत सावधानी से काम करना ज़रूरी है. एनल सेक्स भले ही ना करना हो पर नितंब को पकड़ना या उंगली और जीभ से खेलना बुरा नहीं है.

13. कमर का निचला हिस्सा

बैक मसाज किसे पसंद नहीं? ये आपको रिलैक्स तो करता ही है साथ ही पेल्विस मसल्स को भी रिलैक्स करता है जिसके बाद सेक्स बेहतर हो जाता है.

14. काल्वस

ये भी ज़रूरी हिस्सा है. यहां पर हल्का सा टच भी चमत्कार कर सकता है. तो शुरूआत महिला के लॉन्ग लेग्स से ही करें.