सेक्स और खाना हमेशा साथ-साथ चलते हैं. सेक्स की इच्छा बढ़ाने वाले कुछ खाने की चीजें जैसे स्ट्रॉबेरी, ओएस्टर, चॉकलेट आदि को कमरे में रखने का ही मतलब माना जाता है कि आप सेक्स करना चाहते है, और वो भी बहुत अच्छी तरह से.  तो जब ये फ़ूड आपकी सेक्स लाइफ को अच्छा बना सकते हैं, तो इन्हें सिर्फ अपने स्मार्ट फ़ोन का इमोजी ही ना बना रहने दें. फटाफट से इन्हें अपनी शॉपिंग लिस्ट में डाल लें. किसे पसंद नहीं आएगा अच्छा सा खाना। और भी अच्छा होगा अगर वो खाना ऐसा हो कि वो आपकी सेक्स करने की इच्छा बढ़ा दे। बहुत सी रिसर्च के मुताबिक कुछ खाने की चीजों में ऐसे विटामिन और मिनरल्स होते हैं जो आपके सेक्सुअल फंक्शन को बढ़ा देते हैं और सेक्सुअल एक्सपीरियंस को अच्छा कर देता है।


इन्हीं सब के बीच अवोकेडो लवर्स के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है, क्या आप जानते हैं कि ये फ़ूड आपकी सेक्स लाइफ को बूस्ट कर सकता है. रिसर्च कहती हैं कि एनर्जी फ़ूड खाने से आपका बॉडी एनर्जी लेवल बढ़ता है और ये हेल्दी लिबिडो को बढ़ाने में भी मदद करते हैं. तो आपको ये जानकर ज़रूर अच्छा लगेगा की अवोकेडो ये दोनों ही चीजें अच्छे से करता है.इसमें भरपूर मात्रा में मिनरल्स होते हैं. अवोकेडो में मोनोसैचुरेटेड फैट होता है जो आपके दिल की सेहत बनाएं रखने में काफी मदद करता है.


साथ ही इसमें मिलने वाला विटामिन बी6 आपकी एनर्जी न=बढ़ाने में मदद करता है जिससे सेक्स के समय आप लंबे समय तक टिके रह सकते हैं. इसमें ओमेगा 3 आपके मूड को अच्छा करता है जो अच्छे सेक्स के लिए बहुत ज़रूरी है. इसलिए अगली बार जब आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा सा डिनर प्लान करें तो इन्हें खाने में इस्तेमाल करना ना भूलें. आप मैश किए हुए अवोकेडो भी इस्तेमाल कर सकते हैं. तो देर ना करें और फटाफट से अवोकेडो को अपनी लिस्ट में जोड़ लें, अच्छी सेहत और अच्छे सेक्स के लिए इतना करना तो बनता है.

क्या अवोकेडो आपकी सेक्स लाइफ को कर सकता है बेहतर?