इसमें कोई संदेह नहीं है कि आदमी सेक्स के नाम पर आदमी बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं, लेकिन औरतों को मूड बनाने में समय लगता है।  लेकिन एक पुरुष के तौर पर आप खुद कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिससे वो एकदम वाइल्ड होकर इस सेक्सुअल एक्टिविटी में आपके साथ आ जाएं और सेक्स मजेदार हो जाए। अब आप जानना चाहते हैं कि कैसे? तो आइए बताते हैं।

धीरे-धीरे करें सब

आदमियों की आदत होती हैं कि वो हर चीज को फटाफट करते हुए खत्म कर देना चाहते हैं, पर ध्यान रखें कि सेक्स के मामले में आप जितना स्लो रहेंगें चीजें उतनी ही अच्छी रहेंगी. फोर प्ले का आदमियों के लिए चाहे उतना महत्व न हो पर औरतों के लिए ये बहुत ज़रूरी है। धीरे-धीरे उन्हें छू कर चीजें शुरू करें। उनकी गर्दन , कान और पेट के आस पास हाथ घुमाएं. इस तरह से इसे आगे बढ़ाएं कि वो ये सोच कर ही बेचैन हो जाएं कि अगला टच कहां होने वाला है और इस चीज को खुल कर एंजॉय करें।


टीज़र कर सकता है उत्साहित

पूरी फिल्म से पहले जैसे आप टीज़र देख कर खुश हो जाते हैं, ऐसा ही कुछ सेक्स के साथ भी है। कपड़ों के ऊपर से उसकी बॉडी को छुएं, क्लिटोरिस को टच करें. आप देखेंगे कि वो खुद ही आपका हाथ दोबारा वहां पकड़ कर ले जाएंगी. पर आप। बीच बीच में उन्हें किस करते रहें और थोड़ा और इंतज़ार करवाएं। जहां उन्हें पसंद हैं, वहां किस करने से परहेज न करें। किस, फॉरप्ले का बहुत अहम हिस्सा है। ये औरतों को बहुत उत्तेजित करता है। अपने होठों को उसके शरीर पर रगड़ें, जहां हो सके जीभ का इस्तेमाल करें। एक दम सॉफ्ट तरह से किस करते हुए पूरे शरीर को कवर करें. ऐसा करने से उन्हें अच्छा लगता है.

ड्राई हम्प के लिए उन्हें ऊपर उठाएं

ड्राई हम्प से बेहतर कुछ नहीं। आप अपनी पार्टनर को गोद में उठाएं और पैरों को कमर पर लपेट लें, दीवार के सहारे उसे लगाते हुए ड्राई हम्प करें। उसके बाद उन्हें बेड पर लिटा दें और फिर से फॉर प्ले शुरू करें।इसके बाद वो खुद को रोक ही नहीं पाएंगी, और यकीन माने उसके बाद जो सेक्स होगा उससे बेहतर कुछ नहीं है।


डर्टी बातों के लिए रहें तैयार

इसे बेडरूम का रूल बना लें। उससे पूछें कि उसे सेक्स के दौरान क्या पसंद है या वो कितनी बुरी तरह से सेक्स करना चाहती है। उससे पूछें कि आप उसके साथ क्या कर रहे हैं। पर ऐसी बातें करने से पहले जरूरी है कि माहौल बिल्कुल शांत हो, हड़बड़ी न हो और आप दोनों एक दूसरे के लिए सहज हों।

सरप्राइज दें

यहां बात गिफ्ट्स की नहीं हो रही है, बल्कि सेक्स को उसके लिए एडवेंचर बना दें। बोरियत चीजों को खराब कर सकती है। जैसे कि गले पर किस करते करते अचानक से पेट पर किस करें। इस तरह के सरप्राइज चीजों को अच्छा कर देते हैं। इस तरह से इन चीजों को ध्यान में रख कर आप सेक्स का मजा ले सकते हैं। खुद भी एंजॉय करें और उसे भी एंजॉय करने दें। वो वाइल्ड होती जाएंगी और आप जिंदगी के बेहतरीन सेक्स के लिए रेडी हो जाएंगे।


Dev