मिस्टर्स, पार्टनर का मूड बनाना चाहते हैं, तो काम आएंगी ये 5 टिप्स

माना जाता है कि पुरुषों को सेक्स के लिए आकर्षित करना उतना मुश्किल नहीं होता, जितना महिलाओं को। यही कारण है कि महिला पार्टनर को टर्न ऑन करना आसान नहीं है। जहां अपनी सेक्स पार्टनर को कम कपड़ों में देखकर, पुरुष के दिल के तार बज उठते हैं, वहीं अपने पुरुष साथी को कम कपड़ों में देखना महिलाओं का मूड खराब कर सकता है। इसलिए, ज़रूरी है कि सेक्स के लिए अपनी पार्टनर का मूड बनाते वक्त आप एक-एक कदम फूंक-फूंककर रखें। आपकी एक छोटी सी भूल बना-बनाया मूड बिगाड़ सकती है। हम यहां आपको कुछ टिप्स दे रहें हैं, जिनका इस्तेमाल करने पर आपको अपनी पार्टनर का मूड बनाना बहुत आसान और मज़ेदार हो जाएगा।


सरप्राइज़ डेट प्लान करे

सरप्राइज़ किसे नहीं पसंद होते, खासकर ऐसे सरप्राइज़ जो हमें अपने चाहने वालों से मिलते हैं। इस बार सरप्राइज़ गिफ्ट में आप थोड़ी क्रिएटिविटी क्यों नहीं दिखाते। जैसे- जब वो ऑफ़िस से थककर घर आएं और उन्हें घर की सारी लाइटें बंद मिलें। सामने ढेर सारी मोमबत्तियां जल रही हों, पूरा घर भीनी-भीनी खुशबू से महक रहा हो। वो कमरे में दाख़िल हों, तो झिलमिलाती फ़ेरी लाइटों के बीच आप हाथों में गुलाब लिए, टेबल पर उनका इंतज़ार कर रहे हों और टेबल पर उनकी पसंदीदा डिश हो। यक़ीन मनाइए, इस सरप्राइज़ को देखकर वो आपको गले लगा लेंगी और ऑफ़िस की थकान भूलकर आपके साथ कुछ रुमानी पल बांटने के लिए तैयार हो जाएंगी।


उनकी तारीफ़ करें

अक्सर देखा गया है कि तारीफ़ करने के मामले में पुरुष थोड़े कच्चे होते हैं। तो अब सारी हिचक छोड़कर अपने अंदर के शाहरुख खान को जगाइए। ज़रूरी नहीं कि आप उनकी तारीफ़ तभी करें, जब वो किसी पार्टी के लिए तैयार हों। आप तब भी उनकी तारीफ़ करें जब वो सोकर उठी हों या जब वो बिना किसी मेकअप के हों। उन्हें बताएं कि अपने नैचुरल लुक में भी वो बहुत खूबसूरत लगती हैं। यही छोटी-छोटी चीज़ें महिलाओं को पसंद आती हैं और उन्हें आपकी तरफ़ आकर्षित करती हैं। 


उनकी पसंदीदा डिश बनाएं

जब कोई प्यार से हमारे लिए खाना बनाता है, तो उससे प्यारा अहसास कुछ नहीं होता। अक्सर देखा गया है कि महिलाएं उन मर्दों की तरफ़ ज़्यादा आकर्षित होती हैं जिन्हें बाहर के साथ-साथ घर के कामों में भी महारत हासिल हो। तो बस किसी दिन किचन का मोर्चा संभाल लीजिए और प्यार के मसाले को मिलाकर, उनके लिए उनकी पसंदीदी डिश बना दीजिए। फिर देखिए कैसे वो खाने के साथ-साथ आपकी भी दीवानी बन जाएंगी।


साथ में फ़िल्म देखें और चिल करें

पहले रोमांटिक डेट का मतलब सिर्फ़ थिएटर जाकर कोई रोमांटिक फ़िल्म देखना होता था। लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में हर बार यह मुमकिन नहीं हो पाता कि आप दोनों अपनी पसंदीदा फ़िल्म देखने थिएटर जा पाएं, लेकिन थिएटर तो आपके घर आ सकता है न! हॉल के काउच पर आप दोनों, कुछ पॉपकॉर्न, Netflix या Amazon Prime पर उनकी पसंदीदा रॉम-कॉम फ़िल्म, डिम लाइट, और एक पतली चादर, रोमांटिक मूड बनाने के लिए ये सब काफ़ी है।


सेक्स के बारे में खुलकर बात करें

अक्सर देखा गया है कि कपल्स सेक्स तो करते हैं, लेकिन उसके बारे में बात करने से थोड़ा कतराते हैं। ऐसे में ज़्यादातर पुरुषों को ये पता ही नहीं होता कि उनकी पार्टनर को इंटिमेट होते समय क्या पसंद है और क्या नहीं। सबसे अच्छा होगा कि एक फ़ुरसत भरी शाम में आप दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले, अपनी सेक्स लाइफ़ के बारे में बात करें। यकीन मानिए, ये कुछ देर की बातचीत आप दोनों को और पास ले आएगी।


hugging-woman-love




No content on this site should ever be used as a substitute for direct medical advice from your doctor or other qualified clinician. The sole purpose of these articles is to provide information about health and wellness. This information is not intended for use in the diagnosis, treatment, cure, or prevention of any disease.
Recent posts
Related posts