म्यूजिक यानी संगीत हमेशा से मन को शांत करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता रहा है। कोई भी काम करते हुए अगर आप धीमा संगीत चला दें, तो संगीत से आसपास जो पॉजिटिव माहौल बनता है, वो आपको काम की थकान भुलाने और ध्यान लगाने में मदद करता है। कॉफी शॉप्स, रेस्टोरेंट्स और कपल फ्रैंडली जगहों पर हमेशा संगीत को महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि म्यूजिक, लाइट और खुश्बू के कॉम्बिनेशन से खराब से खराब मोमेंट को रोमांटिक बनाया जा सकता है। ये तीनों ही चीजें आपके बेडरूम में आपके सेक्स के दौरान भी आपकी मदद कर सकती हैं। बेडरूम में भीनी-भीनी सी खुश्बू हो, मद्धम रौशनी हो और पीछे कहीं धीमा-धीमा सा संगीत बज रहा हो, तो इससे रोमांटिक कुछ नहीं हो सकता है। इसके अलावा म्यूजिक आपकी सेक्शुअल परफॉर्मेंस को सुधारने में भी मदद करता है।

बॉलीवुड ने कई ऐसे गीत दिए हैं, जो फोर-प्ले के दौरान आपका मूड बनाने और आपके पार्टनर को संभोग का चरम आनंद देने में आपकी मदद कर सकते हैं। जब कभी भी आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना चाहें, संगीत का सहारा ले सकते हैं। ये कुछ खास गानों की प्लेलिस्ट है, जो सेक्स के दौरान आप और आपके पार्टनर का मूड बनाने में मदद करेंगे।

1) अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का गाना- आई लव यू

इस गाने को किशोर कुमार और अलीशा चिनॉय ने आवाज दी है। गाने में श्रीदेवी अनिल कपूर के प्रेम में उन्मत्त हैं। आप लिरिक्स को महसूस करेंगे, तो रोमांस आपके अंदर से निकलेगा और आप पार्टनर को ज्यादा अच्छे से संतुष्ट कर पाएंगे।

2) संजय कपूर और सुष्मिता सेन की फिल्म 'सिर्फ तुम' का गाना- दिलबर-दिलबर

ये गाना आप और आपके पार्टनर दोनों के एक्साइटमेंट को बढ़ा देगा। इसका कारण गाने का संगीत और लिरिक्स है, जो मीडियम-फास्ट गति में चलता है। बिस्तर पर यही गति तो आपको बनाए रखनी है।

3) अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म 'मोहरा' का गाना- टिप-टिप बरसा पानी

उदित नारायण और अल्का याग्निक की आवाज में ये गाना आप और आपके पार्टनर के भीतर बहते पानी में आग लगाने के लिए काफी है। ये गाना आपके रोमांच को बढ़ाएगा।

4) दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: राम लीला' का गाना- अंग लगा दे रे

ये गाना सच में अंग से अंग के स्पर्श को खास बना देगा। गाने के लिरिक्स को महसूस कर लिया, तो आप प्यार की ऐसी नदी में डूब जाएंगे, जहां गोते लगाने का आनंद है, किनारे पर पहुंचने का नहीं।

5) सलमान खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'ख़ामोशी' का गाना- बाहों के दरमियां

ये गाना भी प्यार के मोमेंट को खास बना देता है। हरीहरन और अल्का याग्निक की आवाज में गाया गया ये गाना आपको भीगा-भीगा एहसास देगा, बस इसके शब्दों को महसूस करते जाएं और उंगलियों और जबान को अपना काम करने दें|

 

ये तो कुछ खास गाने हैं, जो आप आजमा सकते हैं। सेक्स सिर्फ योनि में लिंग के प्रवेश की क्रिया नहीं है, बल्कि एक मोमेंट है, जिसे जीने का एहसास ही इसे खूबसूरत बनाता है। इसलिए आप इन गानों के साथ सेक्स को एंजॉय करेंगे, तो अलग ही फीलिंग पाएंगे। इसी तरह आप कुछ और गानों की अपनी खुद की प्लेलिस्ट बना सकते हैं।